साउथ एक्टर सूर्या की बहुप्रतीक्षित फिल्म कंगुवा के निर्माताओं ने बॉबी देओल के जन्मदिन के खास मौके पर कंगुवा से बॉबी के फ़र्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज कर सभी की प्रत्याशा बढ़ा दी है । कंगुवा में बॉबी देओल दमदार उधिरन के रूप में नज़र आने वाले हैं ।

सूर्या ने कंगुवा से शेयर किया बॉबी देओल का दमदार फ़र्स्ट लुक ; फ़िल्म में बने निर्दयी-ख़तरनाक विलेन ‘उधिरन’

कंगुवा से बॉबी देओल का फ़र्स्ट लुक

निर्माताओं ने बॉबी देओल के जन्मदिन के मौके पर दमदारर उधिरन के रूप में उनका जबरदस्त फर्स्ट लुक शेयर किया है। कह सकते है विलेन का फर्स्ट लुक वाकई फिल्म में काफी रोमांच की गारंटी देता है । इसका पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, निर्दयी, ताकतवर, यादगार?️। हमारे #Udhiran, #BobbyDeol सरको जन्मदिन की शुभकामनाएँ

स्टूडियो ग्रीन के के.. ज्ञानवेल राजा पिछले 16 सालों में कई ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया में एक बड़ा रहे हैं, जिनमें सिंघम सीरीज, परुथी वीरन, सिरुथाई, कोम्बन, नान महान अल्ला, मद्रास, टेडी और हाल में आई फिल्म पाथु थाला शामिल हैं।

कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी। मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे। फिलहाल इस फिल्म का निर्माण तेजी से चल रहा है और जिस तरह से प्रोजेक्ट को आकार मिल रहा है, उससे पूरी टीम उत्साहित है। एक्टर सूर्या ने हाल ही में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की है।

सूर्या और दिशा पटानी स्टारर इस फिल्म का निर्देशन शिव ने किया हैं, जो अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के निर्माता हैं। फिल्म की बाकी स्टार कास्ट का खुलासा आने वाले समय में किया जाएगा। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद का संगीत स्कोर हैं।

स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है। टीम जल्द ही फिल्म के बारे में दिलचस्प फैक्ट अपडेट करेगी जो एक्टर सूर्या के फैन्स को एक्साइट करने के लिए काफी है।