ऑस्कर विनिंग फिल्म आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों खूब चर्चा में हैं । अब जूनियर एनटीआर के चर्चा में आने की वजह कुछ और है । दरअसल, एक्टर ने अपने घर पर एक प्राइवेट डिनर रखा । जूनियर एनटीआर ने यह डिनर अमेजन स्टूडियो के वाइस प्रेसिडेंट जैम्स फैरल के लिए आयोजित किया था । इस डिनर पर साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एस.एस राजामौली और फिल्म पुष्पा-2 के डायरेक्टर डी. सुकमार समेत कई हस्तियों ने भी शिरकत की थी ।

जूनियर एनटीआर ने एस.एस राजामौली और डी. सुकमार की मौजूदगी में अमेजन स्टूडियो के वाइस प्रेसिडेंट जैम्स फैरल के साथ बिताया क्वालिटी टाइम  

जूनियर एनटीआर ने जेम्स को डिनर पर बुलाया

जूनियर एनटीआर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर इस शानदार डिनर की तस्वीरें शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर जूनियर एनटीआर ने लिखा है, “शुभ-चिंतकों और दोस्तों के साथ एक खूबसूरत शाम बिताई, जेम्स और एमिली के साथ काफी अच्छा लगा, अपने प्यार और डिनर करने के लिए धन्यवाद ।बता दें, इस डिनर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

जूनियर एनटीआर हाल ही में हैदराबाद में कोराताला शिवा की एनटीआर 30 की शूटिंग कर रहे हैं, जो 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।