जियो सिनेमा 7 जून, 2024 को अपने प्लेटफॉर्म पर बहुप्रतीक्षित थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैकआउट’ के एक्सक्लूसिव प्रीमियर की घोषणा करते हुए उत्साहित है । विक्रांत मैसी, मौनी रॉय और सुनील ग्रोवर अभिनीत कॉमेडी, रहस्य और साज़िश से भरी यह मनोरंजक कहानी दर्शकों को एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव का वादा करती है । यह फिल्म देवांग भावसार द्वारा लिखित और निर्देशित और जियो स्टूडियो और 11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है ।

विक्रांत मैसी और मौनी रॉय स्टारर ब्लैकआउट के ट्रेलर में मिली रहस्य और रोमांच की झलक ; 7 जून को रिलीज के लिए तैयार

ब्लैकआउट का ट्रेलर आउट

ब्लैकआउट के आधिकारिक ट्रेलर से दर्शकों को दिल दहला देने वाले रहस्य और रोमांचकारी कहानी की एक झलक मिलती है. ट्रेलर जियो सिनेमा के आधिकारिक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है, जो दर्शकों को फिल्म में आगे के रहस्यमयी सफर की एक झलक प्रदान करता है ।

ब्लैकआउट दर्शकों को पुणे की गलियों से होते हुए एक रोमांचक यात्रा पर ले जाता है, जहाँ एक रात का अंधेरा पूरे शहर को रहस्य में डुबो देता है. विक्रांत मैसी ने क्राइम रिपोर्टर लेनी का किरदार निभाया है, जो लालच और दुर्भाग्य के जाल में उलझ जाता है । फिल्म में कई अप्रत्याशित मोड़ आते हैं जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेंगे ।

फिल्म के बारे में अपनी उत्सुकता साझा करते हुए, विक्रांत मैसी ने कहा, “मैं रोमांचित हूँ कि 'ब्लैकआउट' का प्रीमियर जियो सिनेमा पर हो रहा है. यह फिल्म कहानी की सीमा को आगे बढ़ाती है, और मुझे विश्वास है कि दर्शक इसकी अनूठी कहानी से मोहित हो जाएँगे ।”

सह-कलाकार सुनील ग्रोवर ने कहा, “ब्लैकआउट' पर काम करना एक असाधारण अनुभव था. यह फिल्म सस्पेंस और ड्रामा का एक बेहतरीन मिश्रण पेश करती है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेगी. मैं इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता ।”

मौनी रॉय ने फिल्म के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “ब्लैकआउट का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है. फिल्म की अनूठी कहानी और आकर्षक किरदारों ने मुझे शुरू से ही आकर्षित किया. मैं दर्शकों को फिल्म में दिखाए जाने वाले रहस्य और रोमांच को देखने के लिए उत्साहित हूँ ।”

ब्लैकआउट एक कॉमेडी-थ्रिलर है जो मानव स्वभाव की गहराई और विपरीत परिस्थितियों में किसी के कार्यों के परिणामों को दर्शाती है । प्रीमियम कंटेंट के रूप में जियोसिनेमा पर प्रीमियर के साथ, फिल्म का उद्देश्य व्यापक दर्शकों तक पहुँचना और पूरे भारत में दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ना है ।

11:11 प्रोडक्शंस के सहयोग से जियो स्टूडियो इस फिल्म को प्रेजेंट कर रहा है. जियो स्टूडियो के लिए ज्योति देशपांडे और 11:11 प्रोडक्शंस के लिए नीरज कोठारी ने इसे प्रोड्यूस किया है. ब्लैकआउट 7 जून, 2024 को जियो सिनेमा पर रिलीज़ होने वाली है । जियोसिनेमा प्रीमियम में स्थानीय भाषाओं में शीर्ष अंतरराष्ट्रीय कंटेंट, बच्चों और परिवार के लिए मनोरंजन, ब्लॉकबस्टर फिल्में और टीवी से पहले के विशेष प्रीमियर और लाइव चैनल मुहैय्या कराता है. यह 4के गुणवत्ता वाले कंटेट पेश करता है. यह सब एक डिवाइस के लिए सिर्फ़ 29 रुपये प्रति माह या एक साथ 4 स्क्रीन के लिए 89 रुपये प्रति माह पर उपलब्ध है ।