जाह्नवी कपूर अपनी मम्मी और देश की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के नक़्शेक़दम पर चलते हुए साउथ फ़िल्मों में अपनी शुरुआत कर रही हैं । जाह्नवी कपूर जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ आगामी फ़िल्म देवरा में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आएंगी । जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी की तरह पैन-इंडिया इंडस्ट्री में कदम बढ़ाते हुए कहा, “यह कहानी भी मम्मा से जुड़ी है ।

जूनियर एनटीआर के साथ अपना साउथ डेब्यू कर रही जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के नक्शेकदम पर चलने के लिए हैं तैयार ; “मेरी मम्मी ने जूनियर एनटीआर सर के दादा एक साथ कई फिल्में की थीं”

श्रीदेवी के नक़्शेक़दम पर चलते हुए जाह्नवी कपूर

हाल ही में, जाह्नवी कपूर एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस में शामिल हुई थी, जहां उससे जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के बारे में सवाल पूछा गया । जिसपर उन्होंने कहा, “यह कहानी मम्मा से जुड़ी हुई है । उन्होंने और जूनियर एनटीआर सर के दादा एक साथ कई फिल्में की थीं, और वह काफी आइकॉनिक जोड़ी थीं । मम्मा हमेशा उनके साथ काम करके कई कहानियाँ बताती थीं । तो मैं बहुत उत्साहित थी, मुझे लगा कि मेरी जिंदगी एक पूर्ण चक्र बन गई है । हां, मैं बहुत उत्साहित थी, और यह अच्छा लग रहा है ।

जाह्नवी, अपनी मां की वारिस बनने का दावा करते हुए, अपनी साउथ डेब्यू फिल्म देवरा के लिए तैयार हो रही हैं । जब जाह्नवी की पहली झलक फिल्म सामने आई, तो लोगों को ये देखकर खुशी हुई कि वो श्रीदेवी की तरह लग रही हैं । जिंदगी एक पूरे सर्किल की तरह बनाकर सामने आई हैं, क्योंकि जान्हवी जूनियर एनटीआर के साथ अभिनय करने को तैयार है, और लेजेंडरी श्रीदेवी ने भी एनटीआर जूनियर के दादा के साथ कई फिल्में कीं थीं।

यह बस यही बताता है कि कैसे जाह्नवी अपनी आगामी रिलीज, देवरा के लिए अपनी मां के नक्शेकदम पर चलने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां वह जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी।