विद्या बालन और शेफाली शाह ने बार-बार यह साबित किया है कि वे अकेले ही किसी फिल्म या वेब सीरीज को अपने दम पर चला सकती हैं। दोनों में बात ही कुछ ऐसी है। इनके अभिनय और बहुमुखी प्रतिभा की दुनिया कायल है। ऐसे में उनके प्रशंसको के लिए यह किसी ट्रीट से कम नही है, क्योंकि ये दोनों अभिनेत्री पहली बार आने वाली फिल्म जलसा में एक साथ स्क्रीन साझा करते दिखाई देने वाली है। इस ड्रामा थ्रिलर में विद्या ने लोकप्रिय पत्रकार माया की भूमिका निभाई है, जबकि शेफाली शाह, माया की घरेलू सहायिका रुखसाना की भूमिका निभा रही हैं।

विद्या बालन और शेफाली शाह की अच्छी एक्टिंग के लालच में डायरेक्टर सुरेश त्रिवेणी जलसा में दोनों को पहली बार साथ लाने में हुए कामयाब

विद्या बालन और शेफाली शाह की जलसा

हाल ही में रिलीज हुए जलसा के ट्रेलर में दोनों अभिनेत्रियों की एक झलक देखने के बाद दर्शक पहले से ही इसे देखने के लिए बेकरार है, और यह कहना गलत नहीं होगा कि निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने इन दोनों को साथ लेकर एक परफेक्ट कास्टिंग का नमूना पेश किया हैं।

निर्देशक सुरेश त्रिवेणी ने फिल्म में दो असाधारण प्रतिभाओं को कास्ट करने की बात पर कहा है, “मुझे फिल्में बनाना पसंद है क्योंकि मुझे शानदार अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिलता है। 'तुम्हारी सुलु' में विद्या के साथ काम करने के बाद मुझे पता था कि आप बिगड़ जाएंगे, और आप एक और फिल्म के साथ उनके पास वापस जाना चाहेंगे। तो यह एक ही मकसद था। दूसरा, दिल्ली क्राइम देखने के बाद, और निश्चित रूप से, मैं कुछ समय से शेफाली के काम को फॉलो कर रहा हूं। मैं बहुत लालची था और फिर मैंने सोचा, और तब यह विचार आया कि, अगर मैं इन दोनों को एक साथ ला दूं तो क्या होगा ?”

मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शनों और जबरदस्त स्टोरीलाइन से भरपूर जलसा आपको अपनी कुर्सियों से चिपके रहने पर मजबूर कर देगी और फिल्म में आपकी उत्सुकता को भी बढ़ा देगी। बात करें फिल्म के शानदार कास्ट की तो इसमें विद्या बालन, शेफाली शाह, मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इकबाल खान, विधार्थी बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला जैसे कलाकारों की टुकड़ी है। जलसा का 18 मार्च 2022 को भारत में और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर एक वैश्विक प्रीमियर होने वाला है।