जैकलिन फर्नांडीज सबसे प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और डिजिटल दुनिया में कदम रखने वाली बॉलीवुड की पहली कॉमर्शियल अभिनेत्री हैं जिसके लिए जैकी कड़ी मेहनत कर रही है । जैकलिन फर्नांडीज अपने डिजिटल डेब्यू में एक सीरियल किलर की भूमिका निभाती हुई दिखाई देगी । और अपने पहले वेब शो में सीरियल किलर की भूमिका निभाने के लिए जैकलीन शाहरुख खान इन दिनों थ्रिलर शो देख रही है । अपने किरदार को बारीकी से समझने के लिए जैकलीन यू, डर, सात खून माफ़, अहिल्या, रमन राघव, माइंडहंटर (टीवी सीरीज़), द हंट फॉर बीटीके किलर देख रही है ।

शाहरुख खान की डर से सीख रही हैं जैकलिन फर्नांडीज 'सीरियल किलर' बनना

जैकलिन फर्नांडीज अपने डिजिटल डेब्यू की कुछ इस तरह कर रही है तैयारी

जैकलीन फिलहाल मुंबई में ही शूटिंग कर रही हैं और अपने वेब शो के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा,"मुझे लगता है, हर ग्रेविटी के इमोशन से लैस होने के लिए, जो गहराई चाहिए उसे समझना आवश्यक है। मेरा किरदार एक ग्रे ज़ोन में सबसे स्पष्ट इमोशन के रूप में हो सकता है और मुझे उस शैली में इसे सक्षम रूप से करने के लिए तैयार रहना होगा जिस पर यह आधारित है । मैंने उन फिल्मों को देखना पसंद किया है जो मेरे रौंगटे खड़े कर देती है और कुछ, जो सोचने पर मजबूर कर देती है । विशेष रूप से, यू, डर, सात खून माफ, अहिल्या, रमन राघव, माइंडहंटर (टीवी सीरीज़), द हंट फॉर बीटीके किलर जैसी फिल्मों और श्रृंखलाओं ने मुझे बारीक से बारीक डिटेल समझने में मदद की है ।"

अब तक अपने खूबसूरत लुक और स्टाइल स्टेटमेंट के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने वाली जैकलीन अब एक हत्यारे की भूमिका को निबंधित करने के लिए तैयार है ।

यह भी पढ़ें : जैकलीन फर्नांडीज अब बनने जा रही हैं मिसेज सीरियल किलर, लेकिन यहां एक ट्विस्ट है

जनता के बीच व्यापक लोकप्रियता और सोशल मीडिया पर उनके प्रभाव के कारण, एक प्रमुख पत्रिका जिसने पहले अभिनेत्री को कवर पेज के लिए साइन किया था, वह अब अभिनेत्री के साथ एक डिजिटल कवर के लिए तैयार है । जैकलीन मिसेज सीरियल किलर के साथ डिजिटल की दुनिया मे अपना पहला कदम रखने जा रही हैं ।