मनोरंजन उद्योग में अपने असाधारण योगदान के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता जावेद जाफ़री, बहुप्रतीक्षित ताकेशी कैसल के नए संस्करण में नए कमेंट्री होस्ट के रूप में भुवन बाम को हार्दिक शुभकामनाएँ दी। यह लोकप्रिय जापानी गेम शो, जिसने 2005 में अपने हिंदी-डब संस्करण में अपार लोकप्रियता हासिल की, इसके शुरुआती दिनों में जावेद जाफ़री का उल्लेखनीय सहयोग देखा गया ।

ताकेशी कैसल के नए कमेंट्री होस्ट के लिए भुवन बाम को जावेद जाफ़री से मिला थम्स अप

भुवन बाम को ताकेशी कैसल के लिए जावेद जाफ़री से मिला थम्स अप

भुवन बाम द्वारा किए गए संस्करण के लिए कमेंटरी होस्ट की ज़िम्मेदारी संभालने की घोषणा से दुनिया भर में ताकेशी कैसल फैंस में उत्साह बड़ गया, जो विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीमिंग होगा । भुवन के लिए, यह अवसर एक विशेष महत्व रखता है, क्योंकि वह एक अनुभवी कलाकार जावेद की जगह की जगह के रहे है जिनकी वह हमेशा प्रशंसा करता रहा है ।

जावेद जाफ़री ने भुवन के नए प्रोजेक्ट को स्वीकार करते हुए, प्रतिभाशाली कलाकार को हार्दिक बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया । अपने संदेश में, जावेद ने आगे आने वाली उल्लेखनीय यात्रा के लिए, भुवन को उनके नए रोल को निभाने के लिए सम्मान सहित बधाई दी ।

टीटू मामाके प्रतिष्ठित किरदार के लिए जाने जाने वाले भुवन बाम शो में अपनी विशिष्ट आवाज़ देने के लिए तैयार हैं, जो हिंदी में प्रशंसकों के लिए ताकेशी कैसल के अनुभव को एक नया परिप्रेक्ष्य प्रदान करेगा ।

भुवन बाम ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “जावेद जाफरी जैसे प्रतिष्ठित और बहुमुखी व्यक्ति से शुभकामनाएं प्राप्त करना वास्तव में सम्मान की बात है, खासकर ताकेशी कैसल जैसे प्रसिद्ध शो के लिए । शो के साथ जावेद सर का जुड़ाव इसके इतिहास में अंकित है, और मैं नए सीज़न को अपनी शैली में करने का अवसर पाकर अभिभूत हूं । सोशल मीडिया पर उनका बधाई संदेश मेरे लिए बहुत मायने रखता है । मैं शो में अपना खुद का स्पर्श लाने के लिए उत्साहित हूं, खासकर प्रिय टीटू मामा अवतार में । यहां देखिए ताकेशी कैसल  के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक नया अध्याय है ।