सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित हो रहे इंडियन आइडल शो में देशबर के कई नवोदित गायक शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं । यह एक ऐसा प्लेटफार्म है जो पूरे देश के गायकों और संगीतकारों द्वारा पूजा जाता है । यह प्रोग्राम एक बार फिर भारत को म्युजिक से प्यार कराने के लिए नए सीजन के साथ लौट आया है । इस वीकेंड इंडियन आइडल 2020 में एक बहुत ही खास एपिसोड होगा, जिसमें सम्मानित अतिथि के तौर पर रोहनप्रीत सिंह, भारती, हर्ष और सोनिया होंगे ।

Indian Idol 2020: रोहनप्रीत सिंह ने कहा, ‘मुझे नेहा पर गर्व महसूस होता है वह जिसे छूती है, वह सोना बन जाता है’, ये सुन इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ हुईं इमोशनल

यह पहली बार होगा जब नेहा और उनके पति रोहनप्रीत इंडियन आइडल के मंच पर एक साथ नजर आएंगे। इतना ही नहीं रोहनप्रीत ने यह भी बताया कि वह और उसका परिवार नेहा और उसकी उपलब्धियों पर कितना गौरवान्वित महसूस करता है और एक गायक के लिए अपनी पत्नी की बदौलत सबसे बड़े मंच पर आने का सौभाग्य महसूस कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी मां से इस बात का उल्लेख किया है कि वह इतने खुशकिस्मत हैं कि नेहा की वजह से उन्हें इतने प्रतिष्ठित मंच पर आने का मौका मिला है। अपने पति की इन सभी बातों को सुनकर नेहा कक्कड़ भावुक हो गई ।

रोहनप्रीत ने इंडियन आइडल के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “यह सबसे बड़ा मंच है और मैं अपनी पत्नी के कारण इस पर खड़ा हूं कि मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं । मुझे नेहा पर इतना गर्व महसूस होता है कि वह जिसे छूती है, वह सोने में बदल जाता है। मुझे वास्तव में खुशी है कि वह मेरे साथ है ।”