प्रशंसित फिल्म निर्माता नाग अश्विन की आगामी साइंस-फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं, बड़े पर्दे पर तूफान लाने के लिए तैयार है । अभी हाल ही में जब अभिनेता अमिताभ बच्चन ने घोषणा की कि फिल्म पूरी होने वाली है, तो दुनिया भर के दर्शकों में उत्साह बढ़ गया। इतने प्रभावशाली कलाकारों के साथ, प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह सबसे बहुप्रतीक्षित और सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हो सकती है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, 'कल्कि 2898 एडी' की निर्माता स्वप्ना दत्त चलसानी ने हाल ही में फिल्म की कहानी को प्रेरक शक्ति के रूप में उजागर किया, जिसने सभी अभिनेताओं को इसकी कहानी में शामिल किया।

प्रोड्यूसर स्वप्ना दत्त चलसानी ने साइंस-फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन जैसी बड़ी स्टारकास्ट के हां कहने की वजह बताई

प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह वह कहानी है जिसने उन सभी को प्रेरित किया है। मुझे नहीं लगता कि उनमें से कोई भी इस बात से चिंतित था कि दूसरा व्यक्ति क्या कर रहा है। उन्होंने एक तरह से इस बात की बड़ी तस्वीर देखी कि हम सब फिल्म के लिए एक साथ क्या कर रहे थे। मुझे लगता है कि यही कारण है कि हम इसे स्पष्ट रूप से पूरा करने में सक्षम हुए।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी एक बहुभाषी फिल्म है, जो भविष्य में स्थापित एक पौराणिक कथाओं से प्रेरित साई -फाई ड्रामा है। यह फिल्म 9 मई, 2024 को पूरे भारत में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।