प्रशंसित अभिनेता आदर्श गौरव, जो द व्हाइट टाइगर जैसी फिल्मों में अपने उत्कृष्ट अभिनय के लिए जाने जाते हैं, वर्तमान में जीवन में एक बार मिलने वाले अवसर का आनंद ले रहे हैं। आदर्श प्रसिद्ध फिल्म निर्माता रिडले स्कॉट के निर्देशन में बहुप्रतीक्षित अंतर्राष्ट्रीय सिरीज़, एलियन के लिए थाईलैंड में शूटिंग कर रहे हैं।

एलियन सीरीज के लिए हॉलीवुड डायरेक्टर रिडले स्कॉट के साथ काम करने पर आदर्श गौरव ने कहा, “उनके साथ काम करना हर अभिनेता का सपना होता है”

आदर्श गौरव की आगामी एलियन सीरीज

आदर्श के लिए, रिडले स्कॉट के साथ सहयोग करना एक सपने के सच होने जैसा है। आदर्श ने उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “निर्देशक रिडले स्कॉट एक मनमौजी फिल्म निर्माता हैं, एलियन के लिए उनके साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। उनके साथ काम करना हर अभिनेता का सपना होता है। यह मेरे लिए एक सुनहरा पल है, और उनके साथ एक ही स्थान साझा करना जीवन का सबसे बड़े अवसर में से एक है।

एलियन आदर्श गौरव के अभिनय करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो एक वैश्विक मंच पर उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करता है। रिडले स्कॉट के साथ काम करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त करते हुए, आदर्श ने आगे की रोमांचक यात्रा का संकेत देते हुए सिरीज़ के लिए अपना उत्साह भी साझा किया।

एलियन से परे, आदर्श गौरव बॉलीवुड में अपनी उपस्थिति को और मज़बूत करते हुए, गन्स एंड गुलाब्स के दूसरे सीज़न के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में रीमा कागती की मालेगांव का सुपरमैन की शूटिंग पूरी की है, जिससे उनकी करियर में एक और उपलब्धि जुड़ गई है।