जहां लोग ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' को सिनेमाघरों में देखने के लिए बेकरार हैं वहीं अब फ़िल्म के दोनों लीड एक्टर ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच ट्विटर पर एक जुबानी 'वॉर' छिड़ गई है । बॉलीवुड फैंस को रोमांच और एक्शन का भरपूर डोज देने वाली वॉर का आज एक नया पोस्टर सामने आया है जिसमें ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपने खतरनाक एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं वहीं वाणी कपूर का भी लुक नजर आ रहा है ।

War: ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का एक्शन मोड हुआ ऑन, दिया एक-दूसरे को 'एक्शन चैलेंज'

ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर

वॉर के इस नए पोस्टर को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए टाइगर ने ॠतिक से कहा, ‘इस जंग का सिर्फ एक विजेता होगा । ऋतिक सब कुछ खोने के लिए तैयार हो?’ इस पर ॠतिक कहां चुप बैठने वाले थे उन्होंने भी ईंट का जवाब पत्थर से दिया । ॠतिक ने टाइगर को जवाब देते हुए लिखा, ‘टाइगर श्रॉफ ये जंग है। मेरे शब्दों से ज्यादा मेरा एक्शन बोलेगा । 2 अक्टूबर को मिलते हैं ।’

गौरतलब है कि, इस फ़िल्म में ॠतिक और टाइगर के बीच हॉलीवुड स्टाइल का एक्शन देखने को मिलेंगे । इसके अलावा वाणी कपूर का बिकिनी लुक भी देखने को मिलेगा जिसकी झलक फ़िल्म के टीजर में देखने को मिल गई थी । हाल ही में निर्देशक ने खुलासा किया था कि, फ़िल्म में ॠतिक और टाइगर एक दूसरे के साथ 7 अलग-अलग देशों की 15, खूबसूरत शहरों में फ़ाइट और पीछा करते हुए नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : War: 7 देश और 15 शहरों के बीच होगी ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की खतरनाक 'वॉर'

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी और यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनी एक्शन पैक्ड फ़िल्म वॉर हिंदी, तमिल और तेलगू भाषा में 2, अक्टूबर को गांधी जयंति के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।