भले ही टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी ने पब्ल्किली अपने रिश्ते को स्वीकार न किया हो लेकिन उनकी आगामी फ़िल्म बागी 2 ये साबित करने का दम रखती है । फ़िल्म की शूटिंग के बहाने दोनों को साथ में टाइम बिताने का कई बार मौका मिला जिससे उनके रिश्ते को और मजबूती मिली । पिछले हफ़्ते ये दोनों अपने नए साल के जश्न को मनाने के लिए साथ में श्रीलंका रवाना हुए जहां दोनों ने एक दूसरे के साथ बेहद क्वालिटी टाइम बिताया ।

दिशा पटनी ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर जिसने आते ही इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है । इन तस्वीरों में दिशा बेहद हॉट-सेक्सी बिकिनी में अपनी वेकेशन का मजा लेते हुए नजर आ रही है । श्रीलंका के बीच की सराहाना करते हुए दिशा ने इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'स्वर्ग' । इस तस्वीर में दिशा ब्लैक बिकिनी में अपनी फ़िट बॉडी को फ़्लॉंट कर रही है ।

अपने वेकेशन में बोल्डनैस का तड़का लगाने में टाइगर श्रॉफ़ भी पीछे नहीं रहे, उन्होंने भी अपनी शर्टलैस तस्वीर को पोस्ट किया जिसमें टाइगर अपनी तराशी हुई मस्क्यूलिने बॉडी को फ़्लॉंट करते हुए नजर आ रहे है । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “Son of a beach.”

फ़िल्मों की बात करें तो, दिशा पटनी और टाइगर श्रॉफ़ ने हाल ही में अपनी आगामी अहमद खान द्दारा निर्देशित फ़िल्म बागी 2 की शूटिंग खत्म की है । ये फ़िल्म पहली बार इस कथित प्रेमी जोड़ी को एक साथ पर्दे पर लेकर आ रही है । इससे पहले दोनों साथ में "बेफ़िक्रा' सिंगल में साथ नजर आए थे और तभी से दोनों के अफ़ेयर की चर्चा होने लगी । यह फ़िल्म 27 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।