मेजर फेम अदिवि शेष की लेटेस्ट फिल्म हिट - द सेकेंड केस का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है और इस फ़िल्म में एक बार फिर उनका एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है । इस फ़िल्म में अदिवि शेष एक बुरी तरह से उलझी हुई मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए नज़र आ रहे हैं ।

हिट 2: द सेकेंड केस में उलझी हुई मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते नज़र आए मेजर फेम अदिवि शेष, ट्रेलर आउट

अदिवि शेष की हिट 2: द सेकेंड केस

फिल्म का ट्रेलर एक कूल कॉप कृष्ण देव की यात्रा की एक झलक देता है, जिसके सामना एक भयानक केस से होता है। ट्रेलर में, केडी अपराधियों का मजाक उड़ाते हुए कहता हैं, "बर्डब्रेन्ड", और फिर वह उस केस की गुत्थी सुलझाने में जुट जाते है जिसने पूरे शरह का होश उड़ा दिया है । हालांकि क्या केडी इस केस को सॉल्व कर पाएंगे ? क्या वो इस मर्डर केस के असली अपराधी का पता लगा पाने में सफल होंगे ? ये तो 2 दिसंबर को ही पता चलेगा लेकिन इतना तो तय है कि ये शानदार क्राइम थ्रिलर स्टोरी हर मोड़ पर दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है ।

हिट 2 डॉ शैलेश कोलानू की हिट वर्स का दूसरा पार्ट है। शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। जैसे-जैसे रिलीज की तारीख करीब आ रही है, निर्माताओं ने रोमांचकारी ट्रेलर के साथ सिने लवर्स को एक्साइट  कर दिया है ।

इस फिल्म में अदिवी शेष नजर आएंगे, जो फिल्म मेजर से अपना हिन्दी फिल्म डेब्यू कर चुके हैं, जिसे हिन्दी ऑडियंस ने भी खूब पसंद किया था । इस फिल्म में अदिवी के साथ मीनाक्षी चौधरी फीमेल लीड में हैं । वहीं राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, तनिकेला भरणी, श्रीनाथ मगंती, कोमली प्रसाद फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे । इस फिल्म को प्रशांति टिपिरनेनी प्रोड्यूस कर रही हैं जबकि नेचुरल स्टार नानी वॉल पोस्टर सिनेमा के तहत इसे प्रस्तुत कर रहे हैं ।