हिमेश रेशमिया अपना नया एल्बम सुरूर 2021 रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनके पहले टीज़र पोस्टर में उनकी आइकॉनिक कैप और माइक होगा । इस एल्बम के साथ हिमेश रेशमिया अपना म्यूजिक लेबल, हिमेश रेशमिया मेलोडीज़ भी लॉन्च कर रहे हैं और सुरूर 2021 का फर्स्ट लुक और पहला सॉन्ग जल्द ही हम सभी के सामने आएगा ।

हिमेश रेशमिया ने अपने नए एल्बम - सुरूर 2021 का फर्स्ट लुक किया रिलीज, लॉन्च करेंगे खुद का म्यूजिक लेबल भी

हिमेश रेशमिया नया एल्बम सुरूर 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिमेश के पहले स्टूडियो एल्बम 'आप का सुरूर' की 55 मिलियन कॉपीज़ बिकीं थी और यह माइकल जैक्सन के एल्बम थ्रिलर के बाद दुनिया में दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला एल्बम था, जिसकी 65 मिलियन कॉपीज़ बिकीं थी।

हिमेश ने अपने पहले एल्बम में दीपिका पादुकोण को लॉन्च किया था, इसलिए यह जानना दिलचस्प होगा कि इस बार की सुरूर गर्ल कौन है। पहले सॉन्ग को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और यह सॉन्ग एक टाइमलेस मेमोरी होगा, जिसमें हिमेश एक नई लड़की के साथ अपने आइकॉनिक कैप अवतार में दिखाई देंगे। लड़की के नाम का खुलासा जल्द ही किया जाएगा।

हिमेश ने ऑडियंस को सैकड़ों ब्लॉकबस्टर सॉन्ग्स दिए हैं और लंदन के वेम्बली स्टेडियम और एम्स्टर्डम में हेनेकेन म्यूजिक हॉल सहित दुनिया भर के सबसे बड़े स्टेडियम्स में कई बार ऑडियंस के साथ लाइव परफॉरमेंस दी हैं। वे एल्बम के सम्पूर्ण कॉन्सेप्ट को लेकर बहुत उत्साहित हैं और जनता की मांग पर एक बार फिर अपने आइकॉनिक कैप लुक में आ रहे हैं। दुनिया भर के फैंस हिमेश को अपने कैप अवतार में नए सॉन्ग्स के साथ वापसी करने की मांग कर रहे हैं और हिमेश भी इस एल्बम को बनाने के लिए रचनात्मक समय ले रहे हैं, जब तक कि वे हर सॉन्ग और वीडियो से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो जाते।

पहला सॉन्ग जल्द ही रिलीज होगा, जिस पर हिमेश कहते हैं, “मैं अपने म्यूजिक लेबल के लिए बहुत लंबे समय से सॉन्ग्स कम्पोज कर रहा हूँ और अब इंतजार खत्म हो गया है। मैं जिस कंटेंट के साथ आ रहा हूँ, उससे मैं पूरी तरह संतुष्ट हूँ। चाहे ये मेरे द्वारा गाए गए स्वयं के एल्बम के सॉन्ग्स हों या अन्य सिंगर्स के लिए मेरे द्वारा कम्पोज की गई मेलोडीज़ हों, सभी सॉन्ग्स सुंदर और टाइमलेस हैं। इसके साथ ही अब मैं एक ऐसे युग में बड़े पैमाने पर मेलोडी को वापस लेकर आ रहा हूँ, जिसमें मनोरंजन की भरमार है। यहाँ तक कि अन्य सिंगर्स के लिए बनाए जा रहे वीडियोज भी बहुत ही अनोखे और भव्य हैं और वे कलाकार के सार को पूरी तरह से सामने लाएंगे। मेरा म्यूजिक लेबल सभी वास्तविक म्यूजिक लवर्स के लिए होगा और उन्हें ऐसा म्यूजिक सुनने को मिलेगा, जो उन्हें राहत देता है। आज के इस चुनौतीपूर्ण समय में तनाव दूर करने का सबसे बेहतरीन माध्यम म्यूजिक ही है, क्योंकि अच्छा म्यूजिक बड़े से बड़े घाव पर मरहम लगाने का कार्य करता है।”