बच्चन खानदान की लोकप्रिय भाई-बहन की जोड़ी श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन, करण जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण में बतौर गेस्ट उपस्थित हुए । यहां श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन ने एक दूसरे की जिंदगी के कई राज खोले । कॉफ़ी विद करण का ये एपिसोड काफ़ी दिलचस्प रहा । श्वेता बच्चन नंदा ने बहुत ही बेबाकी से हर सवाल का जवाब दिया । इतना ही शो के दौरान भाई-बहन की स्पेशल बॉंडिंग भी नजर आई । वहीं शो के दौरान होस्ट करण जौहर ने श्वेता बच्चन नंदा से ऐश्वर्या राय से जुड़े कई सवाल पूछे । जिसका श्वेता ने बेबाकी से जवाब दिया ।

'भाभी' ऐश्वर्या राय बच्चन की इस आदत से बहुत परेशान हैं श्वेता बच्चन नंदा

श्वेता बच्चन नंदा ऐश्वर्या राय बच्चन की इस आदत को टोलरेट करती हैं

रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने श्वेता से बड़ा दिलचस्प सवाल पूछा कि वे ऐश्वर्या की किस आदत से नफरत करती हैं, किसे पसंद करती हैं और किसे टॉलरेट करती हैं ? इसके जवाब में श्वेता बच्चन ने कहा- ''ऐश्वर्या एक बेहतरीन मां हैं और सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वूमेन हैं । उनकी ये बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है । लेकिन वे फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं, उनके बारे में ये चीज मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है ।'' इसी के साथ श्वेता ने ऐश्वर्या राय को एक सख्त मां भी कहा । टॉलरेट करने वाली बात पर श्वेता ने जवाब में कहा- ऐश्वर्या का टाइम मैनेजमेंट ।''

ऐश और श्वेता के बीच मनमुटाव की खबरें भी आईं थी

आपको बता दें कि पिछले दिनों श्वेता और ऐश के बीच की मनमुटाव की खबरों ने बहुत जोर पकड़ा था लेकिन ऐसे खबरों पर बच्चन परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया था । बहरहाल श्वेता का ऐश के लिए ऐसी राय रखना इस बात को और दिलचस्प बनाता है कि ऐश श्वेता के लिए क्या सोचती है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो श्वेता ने बीते साल मोनिशा जयसिंग के साथ मिलकर अपना खुद का डिजाइन लेबल लॉंच किया था, MXS । और इसी के बाद से वह काफ़ी ज्यादा सुर्खियों में आ रही है । इतना ही नहीं श्वेता ने बीते दिनों अपने पापा अमिताभ बच्चन के साथ एक विज्ञापन के लिए स्क्रीन भी शेयर की थी ।

यह भी पढ़ें : कॉफ़ी विद करण 6: श्वेता बच्चन नंदा ने किया खुलासा, अभिषेक बच्चन को किससे लगता है डर - ऐश्वर्या राय बच्चन या जया बच्चन ?

वहीं अभिषेक के प्रोफ़ेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने बीते साल फ़िल्म मनमर्ज़िया के साथ अपना कमबैक किया, इस फ़िल्म में उनके काम को बहुत सराहा गया । और अब वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ अनुराग कश्यप की फ़िल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगे ।

आप भी देखिए, बच्चन भाई-बहन के बीच का ये शानदार बॉंड ;-