केवीएन प्रोडक्शंस की फिल्म केडी - द डेविल काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है । यह कन्नड़ फिल्म उद्योग की पहली पैन इंडिया फिल्म है । एक रानी जो अपने राजा के दर्द को शक्ति में बदल देती है, जो केडी के जीवन का महत्वपूर्ण अर्थ है और वह है मच्छलक्ष्मी । ध्रुव सरजा की पैन-इंडिया फिल्म केडी - द डेविल को लेकर प्रशंसकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । लोगों के बीच इस बात की उत्सुकता है कि आखिर मच्छलक्ष्मी है कौन ?  उनकी इसी उत्सुकता को ध्यान रखते हुए मेकर्स ने 28 अप्रैल की सुबह 10:05 बजे इस बात का खुलासा करेंगे ।

ध्रुव सरजा, संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा स्टारर पैन-इंडिया फिल्म केडी - द डेविल की रानी मच्छलक्ष्मी से 28 अप्रैल को हटेगा पर्दा

केडी की रानी मच्छलक्ष्मी

1970 के दशक की बैंगलोर की घटनाओं पर आधारित एक पीरियड एक्शन एंटरटेनर, केडी - द डेविल में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, संजय दत्त और रविचंद्रन भी हैं।  केवीएन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत केडी-द डेविल को प्रेम द्वारा निर्देशित किया जा रहा है । ध्रुव सरजारविचंद्रसंजय दत्त और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अभिनीत पैन-इंडिया फिल्म तमिलकन्नड़तेलुगुमलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है ।