करीना कपूर खान ने अपने फ़िल्मी करियर में अभी तक जो भी किरदार अदा किए, उनकी कोई मिसाल नहीं है । वह हर रूप में छा गई । यहां तक की असल जिंदगी में भी करीना कपूर खान ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया । एक ग्लैमरस अभिनेत्री से लेकर मां होने तक करीना ने हर रोल को शिद्दत से निभाया । और अब करीना कपूर खान अपनी प्रतिभा में एक और सितारा जड़ने जा रही है । जी हां, करीना अब अपने बेस्ट फ़्रेंड करण जौहर के नक्शे कदम पर निकलने की तैयारी कर रही है ।

FIRST LOOK: आरजे के रूप में डेब्यू कर करीना कपूर खान ने एक बार फ़िर चुरा लिया दिल

करीना कपूर खान इश्क 104.8 FM पर आर जे के रूप में नजर आएंगी

करण जौहर, जो एक रेडियो शो को होस्ट करते हैं, के बाद अब करीना आरजे बनने की तैयारी कर रही है । करीना की आवाज अब आपको एफ़ एम रेडियो में सुनाई देगी । हाल ही में करीना ने टाइम्स ग्रुप के साथ रेडियो जॉकी (आरजे) के रूप में करार किया है । करीना इश्क 104.8 FM पर बतौर आर जे के रूप में अपना आगाज करेंगी । बहरहाल करीना करण की तरह लव गुरू बनेंगी या कुछ अलग करेंगी, इस बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।

इस खबर पर मुहर लगाते हुए इश्क 104.8 FM के प्रवक्ता ने कहा कि, ''हम करीना के साथ इस करार को लेकर बहुत उत्साहित हैं ।रेडियो जॉकी के रूप में दिवा और रोल मॉडल करीना को सुनना बहुत आकर्षक होगा । करीना उसी एफ़ एम पर आरजे के रूप में नजर आएंगी जिसमें करण जौहर आ रहे है । पूनम दमनिया, करीना की मैनेजर ने आर जे के रूप में करीना का एक फ़ोटो शेयर किया है और लिखा है, “#kareenakapoorkhan donning a new avatar as an RJ on ishq 104.8FM @ishqfm_official stay tuned to know more ❤.”

यह शो दिसंबर से ऑन एयर होगा

शुरूआती खबरों में कहा गया था कि, करीना ने इस फ़ोटो शूट के साथ अपने इस वेंचर के लिए काम शुरू कर दिया है । वह अगले कुछ दिनों में अपने इस रेडियो शो के लिए शूटिंग शुरू कर देंगी । लगता है करीना ने अपने फ़ैंस के साथ जुड़ने के लिए इस रास्ते को अपनाया है । यह शो दिसंबर से ऑन एयर होगा ।

यह भी पढ़ें : अपने हॉट-सेक्सी बिकिनी लुक से करीना कपूर खान ने एक बार फ़िर साबित किया कि वह ही हैं असली 'बिकिनी मल्लिका'

फ़िल्मों की बात करें तो, करीना कपूर खान जल्द ही करण जौहर की आगामी फ़िल्मों में नजर आने वाली है । और उसमें से एक है, अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज । और दूसरी है ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म तख्त । इस फ़िल्म मेम करीना के साथ रणवीर सिंह, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे ।