बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल यानी फातिमा सना शेख, जो पिछली बार ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आईं थी, अक्सर ट्रोल्स का शिकार होती है । और एक बार फ़िर फ़ातिमा सना शेख को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों की आलोचनाएं झेलनी पड़ी । रमजान के महीने में फ़ातिमा की एक फ़ोटो से वह ट्रोल हो गई है । दंगल फ़िल्म से अपनी पहचान बनाने वाली फातिमा सना शेख को हाल ही में ट्रोल्स ने अपने निशाने पर लिया, लेकिन फातिमा ऐसे ट्रोल्स पर चुप नहीं बैठी और सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया ।

रमजान में लोगों को रास नहीं आया फातिमा सना शेख का खाना-पीना इसलिए कर दिया ट्रोल, लेकिन फ़िर फातिमा ने की सबकी बोलती बंद

फातिमा सना शेख का कॉफ़ी पीना नहीं आया रास

दरअसल, रविवार को फातिमा ने इंस्टाग्राम एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वे किसी गार्डन के लॉन में बैठी नजर आ रही हैं । एक कॉफी मग उनके हाथ में हैं और दूसरा नीचे रखा हुआ है । साथ ही सामने नाश्ते की प्लेट भी दिखाई दे रही है । इसके साथ उन्होंने लिखा है, "पिकनिक, यह मेरा खाना नहीं है ।"

फातिमा के यह साफ करने के बावजूद कि सामने रखा खाना उनका नहीं है ट्रोल्स ने उनको निशाने पर ले लिया, क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं आया कि ऐक्ट्रेस ने रमजान के महीने में खाने की तस्वीर पोस्ट की है । एक शख्स ने लिखा कि 'तो रमजान के महीने में ऐसी पोस्ट मत करो बाकी मुस्लिम भी हैं रोजे । इसका सम्मान करो'।

View this post on Instagram

Picnic. That's not my food ?

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

फातिमा ने जब ऐसे आलोचनात्मक कमेंट्स पढ़े तो उन्होंने इन्हें करारा जवाब देते हुए लिखा, 'ऑन न आए' । यानी अगर उसे फोटो से इतनी ही दिक्कत है तो वह ऑनलाइन आना ही बंद कर दे ।

1

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फ़ातिमा ट्रोलर्स के निशाने पर आईं हो । वक कई बार अपने पहनावे को लेकर ट्रोल की जा चुकी है ।

फ़ातिमा के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही सैफ अली खान स्टारर भूत पुलिस में नजर आएंगी । इसके अलावा अनुराग कश्यप की अनाम फिल्म में वे राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी ।