स्पोर्ट्स ड्रामा 83 के बाद अब रणवीर सिंह अपनी अगली फ़िल्मों की रिलीज की तैयारी में जुट गए हैं । रणवीर सिंह जल्द ही आउट-एंड-आउट कॉमेडी शैली की फ़िल्म सर्कस में लीड रोल में नजर आएंगे । रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में रणवीर पहली बार डबल रोल मेंनजर आएंगे । और इस फ़िल्म में उनके साथ जैकलीन फ़र्नांडीज और पूजा हेगड़े नजर आएंगी । सर्कस के बारें में एक्सक्लूसिव बात करते हुए रणवीर सिंह ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, यह फ़िल्म दर्शकों की टेंशन को कुछ समय के लिए बिल्कुल दूर कर देगी ।

EXCLUSIVE: सर्कस में डबल रोल में नजर आने वाले रणवीर सिंह ने कहा, ‘दर्शकों को फ़ूट-फ़ूट कर हंसने के लिए मजबूर कर देगी और कुछ समय के लिए टेंशन भूला देगी सर्कस’

रणवीर सिंह की सर्कस

इंटरव्यू के दौरान जब रणवीर से उनकी आगामी फ़िल्म सर्कस के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा, “सर्कस एक नई शैली की फ़िल्म है मेरे लिए । यह मेरी पहली आउट एंड आउट कॉमेडी फ़िल्म है । अगर आपको गोलमाल पसंद है तो ये फिल्म भी आपको पसंद आएगी। इसमें हमारे कॉमेडी के दिग्ग्ज हैं जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जाधव, वरुण शर्मा । इसके अलावा इस फ़िल्म में मेरा डबल रोल है । सर्कस पूरी तरह से एक कॉमेडी फ़िल्म है । और मुझे ऐसे समय में इस फ़िल्म को पेश करने में खुशी होगी जब इतने मुश्किल दौर से हम सब गुजर रहे हैं ।

सर्कस के माध्यम से हम ऑडियंस से वादा करते हैं कि आओ और दो घंटे के लिए अपनी प्रोब्लम भूल जाओ हम आपको हंसाएंगे । और बस आप फ़ूट फ़ूट के हंसो हमारी फ़िल्म देखकर । हमारी फ़िल्म में चल रही क्रेजीनैस के साथ आप भी शामिल हो जाइए । आप इसे देखिए और हल्के हो कर बाहर जाइए ।”

कब रिलीज होगी सर्कस

सर्कस की रिलीज के बारें में कहा जा रहा है कि मेकर्स दिवाली 2022 को सर्कस की रिलीज के लिए लॉक करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

सर्कस की रिलीज के बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “रोहित और उनकी टीम का मानना है कि सर्कस, जो एक फ़ुल ऑन कॉमेडी फ़िल्म है, दीवाली रिलीज के लिए एकदम परफ़ेक्ट रहेगी । जिन लोगों ने भी सर्कस की झलक देखी है वे बताते हैं कि रोहित ने इस फ़िल्म को फ़ेयरी टेल डिज्नी वर्ल्ड की तरह बनाया है जो इससे पहले हिंदी सिनेमा में कभी नहीं देखा गया है ।

सर्कस एक कॉमेडी फ़िल्म है जिसमें शानदार विजुअल्स देखने को मिलेंगे । इसलिए रोहित इस फ़िल्म को 2022 के दीवाली वीकेंड पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं । कॉमिक शैली की फ़िल्में दिवाली पर बहुत ज्यादा पसंद की जाती रही हैं और रोहित के लिए रोशनी का ये त्यौहार काफ़ी लकी साबित भी हुआ है । इस दौरान रिलीज हुई उनकी पिछली फ़िल्मों का शानदार ट्रैक रिकॉर्ड रहा है ।”