अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज फ़िल्म पुष्पा: द राइज- पार्ट 1 न केवल शानदार परफ़ोर्मेंस, निर्देशन और अनूठी कहानी को लेकर खूब तारीफ़ें लूट रही है, बल्कि अपने आइटम सॉन्ग को लेकर भी लोकप्रियता हासिल कर रही है । पुष्पा: द राइज में तेलुगू एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग किया जो हर किसी को पसंद आ रहा है । लेकिन सुनने में आ रहा है कि सामंथा रूथ प्रभु ने इतनी आसानी से इस आइटम सॉन्ग के लिए हामी नहीं भरी थी ।

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज के 3 मिनट के आइटम डांस नंबर के लिए सामंथा रूथ प्रभु ने चार्ज किए 5 करोड़ रु ?

सामंथा रूथ प्रभु का आइटम नंबर

“पुष्पा: द राइज में आइटम डांस नंबर ‘ओ अंतवा’ करने के लिए सामंथा ने मोटी फ़ीस वसूली है । शुरूआत में वह इसे नहीं करना चाहती थी । लेकिन फ़िर फ़िल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन ने पर्सनली मिलकर सामंथा को इसे करने के लिए राजी किया ।” सूत्र ने बताया ।

नागार्जुन के परिवार और अल्लू परिवार के बीच लंबे समय से चल रहे झगड़े के बारे में सूत्र का कहना है कि, “यह बराबर होने का मौका था ।” सूत्रों ने दबे सुर में कहा । सामंथा के आइटम गीत के बारे में जो तस्वीर निश्चित रूप से सामने आई है वह उनकी ली जाने वाली मोटी फ़ीस है जो उन्होंने इस आइटम सॉन्ग के लिए चार्ज की है ।

सूत्र ने आगे बताया कि, “3 मिनट के डांस नंबर के लिए सामंथा को करीब 5 करोड़ रु फ़ीस मिली है । इस आइटम डांस नंबर के कुछ डांस मूव्स को लेकर सामंथा सहज नहीं थी लेकिन जब वो धीरे-धीरे इस गाने में डूबती गई तो उन्होंने फ़िर किसी सीन को लेकर कोई आपत्ति नहीं जताई ।”

हमारा मानना है कि पुष्पा की अगली कड़ी में एक और स्पेशल डांस नंबर के लिए सामंथा को पहले ही संपर्क किया जा चुका है । उम्मीद है कि यह उनके करियर को और आगे ले जाएगा ।