राजकुमार राव, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने, के प्रमोशन में बिजी हैं । हाल ही में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में शामिल हुए राजकुमार राव का एक लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ जिसके बाद कहा जाने लगा कि, राजकुमार ने भी अन्य कलाकारों की तरह, ख़ुद को और ज्यादा आकर्षक दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है । लेकिन अब राजकुमार राव ने अपनी चिन की प्लास्टिक सर्जरी की सभी खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है । राजकुमार राव ने बॉलीवुड हंगामा को इस खबर की पूरी सच्चाई बतलाई ।

EXCLUSIVE: राजकुमार राव ने अपनी प्लास्टिक सर्जरी की  सभी खबरों पर लगाया फुल स्टॉप ; “हां, मैंने 8 साल पहले अपनी चिन पर कुछ फ़िलर का काम किया था, क्योंकि मैं कॉन्फ़िडेंट दिखाना चाहता था”

राजकुमार राव प्लास्टिक सर्जरी की सभी खबरों पर फ़ुल स्टॉप लगाया

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में राजकुमार राव ने उन खबरों पर फ़ुल स्टॉप लगा दिया जिसमें बताया जा रहा था कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है । राजकुमार ने अपनी उस वायरल तस्वीर, जिसकी वजह से उनके प्लास्टिक सर्जरी करवाने की खबर फैली, को लेकर कहा, “मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है दोस्तों । यह सिर्फ एक ख़राब या एडिट किया हुआ फोटो है । वह सिर्फ एक टच-अप फोटो है । काश मेरी त्वचा भी ऐसी ही साफ और बेदाग होती क्योंकि उस फ़ोटो में यह वैसी ही दिखती है । मैंने कोई मेकअप नहीं किया हुआ था । लेकिन मुझे कहना होगा कि यह मेरे लिए भी अजीब लगता है । यह बस कैमरे में कैद हुआ एक बुरा पल था । मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है ।

हालाँकि, बॉलीवुड हंगामा के साथ उसी बातचीत में, राजकुमार ने लगभग 8 साल पहले कराए कुछ फिलर का खुलासा किया । उन्होंने बताया, “हाँ मैं ये जरुर कहूँगा कि, लगभग आठ साल पहले, मैंने अपनी ठोड़ी पर कुछ फिलर का काम किया था क्योंकि मैं आत्मविश्वासी दिखना चाहता था । मेरे त्वचा विशेषज्ञ ने इसका सुझाव दिया और मैंने वैसा ही किया । क्या उसके बाद मुझे आत्मविश्वास महसूस होता है ? हाँ । क्या मैंने उसके बाद बेहतर फिल्में कीं ? इसने धारणा बदल दी है । मैं इसके खिलाफ नहीं हूं । यदि कोई अपना आत्मविश्वास बढ़ाना चाहता है और विज्ञान उपलब्ध है, तो क्यों नहीं ।

इसी के साथ राजकुमार ने अंत में क्लीयरली प्लास्टिक सर्जरी करवाने की खबर को झूठा बताया और कहा, “मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई । यह बहुत महँगी और समय मांगती है ।

View this post on Instagram

A post shared by RK (@rohitkhilnani)