नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है । इस यंग, वाइब्रेंट और रिलेटेबल सीरिज में नकुल मेहता और आन्या सिंह के साथ करण वाही और सारा जेन डियास भी नजर आएंगे, जिसे देखने के लिए फैन्स की एक्साइटमेंट भी डबल हो गई है । बता दें, इस ड्रामा को मेराकी के एक सफल अभिनेता, करण सक्सेना (करण वाही द्वारा निभाई) के प्रति तानी के न्यूफाउंड आकर्षण के साथ पेश किया गया है । जो आत्मविश्वासी, चार्मिंग और बिल्कुल वैसा आदमी है जैसा तानी को चाहिए । वहीं दूसरी तरफ, सुमेर, लावान्या के करीब जा रहा है (जो सारा जेन डियास द्वारा निभाई गई), मेरकी विरासत के उत्तराधिकारी, लेकिन कोई ऐसा जो खुद के लिए एक नाम बनाने के साथ अपनी लड़ाई लड़ रहा है क्योंकि दुनिया उसे अपने अतीत के लिए जज करती रहती है। इन नई भावनाओं और सुमेर और तनी की मिक्स ओल्ड फ्रेंडशिप को फिर से शुरू करने के साथ सीजन 2 रोमांस, ड्रामा, कॉम्प्लीकेशन्स और भावनाओं से भरा है ।

42b0510f-4c28-4503-a36f-d4281acea029

नकुल मेहता स्टारर नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड सीजन 2

ऐसे में शो के बारे में बात करते हुए नकुल मेहता बताते है कि वो इससे कितना रिलेटेड फील करते हैं । उन्होंने कहा, “मैं पूरी तरह से शो से संबंधित हूं। आपकी शादी हो सकती है और आपका एक बच्चा भी हो सकता है, लेकिन हो सकता है कि आप शादी करने और बच्चा पैदा करने के लिए इस प्रक्रिया से गुजरे हों। यह मुझे वापस ले जाता है जब मैं अपनी पत्नी जानकी को डेट कर रहा था। हालांकि हमने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में शुरुआत नहीं की थी तो इस लिहाज से यह थोड़ा अलग है, लेकिन यह अभी भी मुझ से बहुत रिलेटेड है और बहुत सी चीजें हैं जो हम सभी ने अनुभव की हैं जैसे कि दिल टूटना और जलन । ये मानवीय भावनाएं हैं जो हर कोई अनुभव करता है ।”

इस सीरीज को हर्ष देहिया डायरेक्ट कर रहे हैं और इसका निर्माण 11:11 प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसमें सपना पब्बी, जावेद जाफ्री, निकी वालिया, दीप्ति भटनागर सहायक भूमिकाओं में हैं। इसका पहला सीजन तानी और सुमेर के ब्रेकअप के साथ खत्म हुआ था और सीजन 2 में, दोनों को 2 साल के लंबे अलगाव के बाद दोबारा रिकनेक्ट होने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि दोनों एक ही प्रोडक्शन हाउस मेराकी स्टूडियोज के लिए काम कर रहे हैं, जहां तनी एक लेखक हैं और सुमेर निदेशक हैं ।