टीवी एक्ट्रेस से फ़िल्म और अब डिजीटल एक्ट्रेस बनीं कृतिका कामरा ने डिजीटल वर्ल्ड में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है । हाल ही में वेब सीरिज़ हश हश में जूही चावला, आयशा जुल्का के साथ नज़र आईं कृतिका कामरा ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के बारें में खुलकर बात की । साथ ही कृतिका ने ये भी बताया कि, उन्होंने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म में अपनी जगह कैसे मज़बूत बनाई ।

EXCLUSIVE: हश हश फ़ेम कृतिका कामरा ने बताया ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म में दमदार प्रेजेंस बनाने का फ़ॉर्म्युला, कहा- “इसमें फ़िट होना कठिन है लेकिन क़ाबिलियत साबित करने पर यह बहुत अच्छी है”

ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म में कृतिका कामरा की दमदार प्रेजेंस 

क्या ये इंडस्ट्री आपके लिए वेलकमिंग रही या आपको इसमें फ़िट होने के लिए कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा ? इसके जवाब में कृतिका ने कहा, “इसमें फ़िट होना असल में कठिन है और अपने पैर जमाना काफ़ी चुनौतीपूर्ण है । चाहे वो टीवी हो या फ़िल्म, हालांकि टीवी इंडस्ट्री में मुझे आसानी से काम मिल गया लेकिन फ़िल्म और ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म में मुझे तक़रीबन स्क्रैच से शुरुआत करनी पड़ी । लेकिन जब आप एक बार फ़िल्म और ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म में एंट्री ले लेते हो और अपनी क़ाबिलियत साबित कर देते हो, तो यह बहुत अच्छी साबित होती है ।

कर्तिका ने आगे कहा, “माना कि फ़िल्म और ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म आसान नहीं है लेकिन जैसा की मैंने कहा कि जब आप अपने टैलेंटे को शो कर देते हैं, आपके वर्क एथिक्स अच्छे है, आप लोगों को कन्वेंस करने में सफल हो जाते हो की आप क्या हो, तो यहाँ पैर जमाना आसान हो जाता है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कृतिका जल्द ही बंबई मेरी जान में नज़र आएंगी । फ़िलहाल इस शो की शूटिंग चल रही है । इसके अलावा कृतिका जल्द ही स्कैम फ़ेम प्रतीक गांधी के साथ भी स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी ।