प्रकाश झा द्दारा निर्देशित वेब सीरिज आश्रम का तीसरा सीजन, आश्रम 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है । एक बार फ़िर आश्रम 3 में बॉबी देओल फ़ेक गॉडमैन के किरदार में नजर आएंगे । जहां आश्रम 3 में पहले वाले किरदार अपने-अपने किरदार निभाते हुए नजर आएंगे वहीं इस बार शो में एक नई एंट्री हुई है और वो है अभिनेत्री ईशा गुप्ता की । ट्रेलर में ईशा गुप्ता की हॉटनैस ने दर्शकों के एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा दिया है ।

बॉबी देओल स्टारर वेब सीरिज आश्रम 3 में ईशा गुप्ता का मजबूत किरदार

आश्रम 3 में ईशा गुप्ता

ट्रेलर में ईशा की हॉटनैस ने दर्शकों की प्रत्याशा को बढ़ा दिया है । पहली झलक से, हमें यकीन है कि शो में अभिनेत्री के किरदार की कई परतें हैं । प्रशंसक उन्हें बहुत प्यार दे रहे हैं और वीडियो में उनकी स्क्रीन प्रेजेंस की सराहना कर रहे हैं। नेटिज़न्स ने कमेंट बॉक्स को फायर और दिल के इमोटिकॉन्स से भर दिया है ।

उसी के बारे में बात करते हुए, ईशा गुप्ता ने कहा, “मैं खुद आश्रम सीरीज की प्रशंसक रही हूं। जिस क्षण मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है क्योंकि निर्माता मेरे लिए एक मजबूत किरदार लेकर आए हैं। मुझे अपनी भूमिका की हर परत और बारीकियों के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। मुझे खुशी है कि दर्शक ट्रेलर का आनंद ले रहे हैं, और मुझे यकीन है कि वे भी शो को पसंद करेंगे ।”