हाल ही में, गुरु श्री श्री रविशंकर के ग्लोबल पीस मूवमेंट ने दुनिया में तहलका मचा दिया, क्योंकि फिल्म उद्योग के कई लोग शांति को बढ़ावा देने के लिए उनके साथ शामिल हुए। श्री श्री रविशंकर ने 2 मई को मियामी यूएसए में हजारों लोगों की उपस्थिति में #IStandWithPeace मूवमेंट की शुरुआत की ।

1fd5b8d2-c53c-419c-896c-cae0d8e51f7a

आंदोलन के बारे में बोलते हुए, गुरुदेव श्री श्री रविशंकर ने कहा, "मियामी, फ्लोरिडा से संयुक्त राज्य अमेरिका में #IStandForPeace अभियान की शुरुआत की। हमारा इरादा सभी कार्यों का आधार है और अगर हम शांति के लिए खड़े होने की दिशा में अपना इरादा और सामूहिक इरादा रखते हैं, तो मुझे यकीन है कि शांति बनी रहेगी।"

करण जौहर, कपिल शर्मा, बादशाह, शिल्पा शेट्टी, जैकी श्रॉफ, आनंद एल राय, राजकुमार राव, इम्तियाज अली, संगीतकार प्रीतम, भूमि पेडनेकर, एकता कपूर, रोहिणी अय्यर, गुलशन ग्रोवर, वरुण शर्मा और मुकेश छाबड़ा जैसी हस्तियां कई अन्य लोगों ने, हैशटैग #IStandForPeace के साथ अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट किया। मुंबई से इस पहल में निर्माता नीतू महावीर जैन सक्रिय रूप से शामिल हैं।

श्री श्री रविशंकर का आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन दुनिया भर के शहरों और देशों में कार्यक्रम आयोजित करेगा। 3 से 19 मई के बीच संयुक्त राज्य अमेरिका के 24 शहरों में ग्लोबल पीस मूवमेंट के कार्यक्रम स्वयं श्री श्री रविशंकर की उपस्थिति में होंगे ।