ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के नवीनतम शो द मैरिड वुमन के हाल ही में लॉन्च किये गए ट्रेलर में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं, जिसने दर्शकों, फ्रेटर्निटी और आलोचकों को अपनी प्रगतिशील और पाथ-ब्रेकिंग कंटेंट के लिए समान रूप से प्रभावित किया है ।

द मैरिड वुमन में ऋद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा के बीच ऐसे फ़िल्माया गया किसिंग सीन, निर्देशक साहिर रज़ा ने बताया

द मैरिड वुमन महिलाओं के इर्द गिर्द घूमती कहानी है

दिलचस्प बात यह है कि ऑल्ट बालाजी के अन्य शो की तुलना में, द मैरिड वुमन महिलाओं और उनकी पसंद के इर्द-गिर्द घूमती एक आकांक्षात्मक कहानी के साथ एक बहुत ही अलग शो है । स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार, वेब शो के सेंट्रल करैक्टर ऋद्धि और मोनिका के बीच किसिंग सीन फ़िल्माया गया है। सीन के बारे में बात करते हुए, निर्देशक साहिर रज़ा ने उस प्रक्रिया का खुलासा किया जिससे अभिनेत्रियां गुज़री थी और कैसे इसे खूबसूरती से शूट किया गया है।

साहिर कहते हैं, “हमने उनके साथ (ऋद्धि और मोनिका) वर्कशॉप की थी और फिर हमने कुछ विशेष दृश्यों के बारे में उनके साथ एक बहुत ही सीधे तरीक़े से खुली बातचीत की थी जिसमें दो अभिनेताओं द्वारा एक दूसरे को किस करने का विषय भी शामिल था। हमने, चालक दल सहित उन्हें सूचित किया कि हम उनके लिए इस तरह के दृश्यों को सहज बनाना चाहते है और उनसे हमें ऐसी चीजें सुझाने के लिए कहा, जिनसे उन्हें कंफर्टेबल महसूस हो ।”

दोनों अभिनेत्रियों ने तुरंत साझा किया कि वे एक छोटी यूनिट के साथ एक शांत और बंद सेट पर यह करना चाहेंगी । हमने इसके रचनात्मक पहलू के बारे में बातचीत की थी और दोनों में से किसी को भी कोई हिचकिचाहट नहीं थी। वे समझ गए कि वे कुछ भूमिकाएँ निभा रहे हैं और मानसिक रूप से उसी के लिए तैयार थे । बल्कि, उन्होंने हम सभी के लिए इस शूट को बेहद कंफर्टेबल बना दिया था। वे प्रतिभाशाली और प्रोफेशनल कलाकार हैं । उन दोनों ने इस दृश्य में बहुत सारी बारीकियां जोड़ दी है”, साहिर कहते हैं।

द मैरिड वुमन एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है । शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं ।