शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, जो एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं ने हाल ही में मुंबई के जुहू इलाके में अपना पहला एक्सक्लूसिव डिजाइन स्टोर खोला । मलाइका अरोड़ा खान, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी और करण जौहर समेत कई हस्तियां गौरी खान के स्टोर में उनका हौंसला बढ़ाने के लिए शिरकत कर चुकी है ।

सोमवार के दिन, शाहरुख खान की रील लाइफ़ और रियल लाइफ़ की लेडीज काजोल और गौरी खान के बीच एक शानदार बॉंड देखने को मिला । दर असल, काजोल गौरी खान के स्टोर पहुंची जहां उन्होंने गौरी खान से मुलाकात की । काले रंग की ड्रेस में कमाल की दिख रही काजोल ने दोनों की एक तस्वीर को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, “Even the coffee echoes in this wonderfully done place ;). Kudos @gaurikhan. Chic!”

हाल ही में, संजय लीला भंसाली गौरी खान के स्टोर आए और शाहरुख खान के साथ मिले और तीनों ने मिलकर एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छा समय बिताया और इतना ही नहीं संजय लीला भंसाली ने गौरी खान को उनकी आगामी फ़िल्म का सेट डिजाइन करने के बारें में भी बोला ।

फ़िल्मों की बात करें तो, काजोल, हाल ही में धनुष के साथ फ़िल्म वीआईपी 2 में नजर आईं थी । इसके बाद काजोल अब प्रदीप सरकार द्दारा निर्देशित फ़िल्म में अपने पति अजय देवगन के साथ नजर आएंगी ।