एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ अमेजॉन प्राइम वीडियो ने 9 अप्रैल को एक एडवेंचर कॉमेडी, पारिवारिक मनोरंजन हैलो चार्ली रिलीज़ की थी जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है । बच्चों के लिए यह एक हंसी से भरपूर फ़िल्म है, खासकर उनके लिए जो विशेष रूप से महामारी के कारण बिना किसी एक्टिविटी के घर पर ही वक़्त बिताने पर मजबूर है ।

आदर जैन की डेब्यू फ़िल्म हैलो चार्ली का मजेदार बीटीएस वीडियो

आदर जैन की डेब्यू फ़िल्म हैलो चार्ली

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने एक बीटीएस वीडियो रिलीज़ किया है जिसमें हैलो चार्ली की दुनिया को उजागर किया गया है । इस वीडियो में, शूटिंग के दौरान कलाकारों द्वारा सेट पर की गई मस्ती की झलक साझा की गई है ।

हैलो चार्ली एक छोटे शहर से भोले-भाले युवक की कहानी है, जिसे मुंबई से दीव तक एक गोरिल्ला को ले जाने का काम सौंपा गया है और यह सफ़र रोमांच से भरपूर होने वाला है । अनोखे अंदाज में एक एडवेंचर कॉमेडी फिल्म, जिसमें गोरिल्ला का किरदार होगा, यह सभी के लिए एक ट्रीट होगी ।

फ़िल्म में आदर जैन, जैकी श्रॉफ, श्लोका पंडित, राजपाल यादव और एलनाज़ नोरौज़ी ने अभिनय किया है । हैलो चार्ली का निर्देशन पंकज सारस्वत द्वारा किया गया है, जिसका निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है । यह फ़िल्म अब अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है ।