अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र, बॉलीवुड की नए जमाने की सुपरहीरो फ़िल्म है । ब्रह्मास्त्र, जिसका पहले नाम ड्रैगन रखा गया था, शुरू से ही लोगों के मन में ये उत्सुकुता जगा चुकी है कि ये किस प्रकार की सुपरहीरो फ़िल्म है । जहां अभी तक फ़िल्म का टीजर और कहानी सामने नहीं आई है वहीं इस फ़िल्म के अहम किरदार, जिसे रणबीर कपूर निभा रहे है, के बारें में फ़िल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने खुलासा किया है । अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर के एक लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कुछ बातें शेयर की है ।

ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर कैसे 'रूमी' से 'शिवा' बने, निर्देशक अयान मुखर्जी ने खोला राज

रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र में शिवा का किरदार निभा रहे हैं

अयान ने बताया कि ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कैसे रुमी से शिवा हुए, और कुछ नई प्रेरणा और विचारों के साथ ड्रैगन से ब्रह्मास्त्र हुई । केवल एक हेयरकट से रणबीर का रुमी से शिवा होने के पीछे की दास्तां को अयान ने खुलकर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ।

पहले रणबीर के बड़े बाल थे

अयान ने रणबीर का बड़े बालों वाला लुक शेयर करते हुए लिखा, "रूमी । पहले वो रूमी था । बड़े-बड़े बालों वाला । ये तस्वीर फिल्म के लिए किए गए एक पुराने लुक टेस्ट की है । रूमी का मानना था कि प्यार वो पुल है जो तुम्हारे और बाकी सब के बीच का फासला तय करता है । यह लाइन वो बुनियाद थी जिस पर हमने फिल्म की इमारत को बनाना शुरू किया था ।''

अयान ने आगे लिखा कि, "बाद में हमें दूसरी इंस्पिरेशन मिल गई और दूसरे विचार आए । इस तरह ड्रैगन (फिल्म का पहले तय किया गया नाम) ब्रह्मास्त्र बन गया और रणबीर का हेयर कट किया गया जिसके बाद वो शिवा बन गया ।"

यह भी पढ़ें : LEAKED VIDEO! छत की मुंढेर पर खतरनाक एक्शन सीन करते हुए देखे गए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

बता दें कि, महाशिवरात्री के दिन ब्रह्मास्त्र का लोगो प्रयागराज में कुंभ के आखिरी दिन रिलीज किया गया था । इस फ़िल्म में जहां रणबीर शिवा के किरदार में नजर आएंगे वहीं आलिया इशा के किरदार में दिखाई देंगी । रणबीर और आलिया के अलावा इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय,डिंपल कपाड़िया, दिव्येंदु शर्मा और नागार्जुन भी नजर आएंगे । अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत प्रो्ड्यूस हुई फ़िल्म ब्रह्मास्त्र तीन हि्स्सों में रिलीज होगी और इसका पहला हिस्सा इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।