18 अक्टूबर को बॉलीवुड हंगामा ने मुंबई में अपने फ़र्स्ट ‘ओटीटी इंडिया फेस्ट’ को लॉन्च किया । ओटीटी इंडिया फेस्ट और पुरस्कार डिजिटल वर्ल्ड के क्षेत्र में रचनात्मकता, नवीनता और कहानी कहने की क्षमता का जश्न मनाने का एक मंच है । ओटीटी इंडिया फेस्ट में कई कार्यक्रम शामिल हैं जैसे- पैनल डिस्क्शन, फायरसाइड चैट्स, मास्टरक्लास, वर्कशॉप्स और इसके बाद ओटीटी प्रतिभाओं का सम्मान करने वाला एक पुरस्कार समारोह । ओटीटी इंडिया फेस्ट में करण जौहर के इंडस्ट्री में 25 साल पूरा होने का जश्न मनाया गया और उनकी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों पर खास बातचीत की । साथ ही अपने चैट शो कॉफ़ी विद करण के नए सीजन को लेकर भी बात की । इसके अलावा करण ने इस दौरान शाहरुख को एक रियल अभिनेता बताया ।

Bollywood Hungama OTT India Fest Day 1: करण जौहर ने शाहरुख खान को बताया निस्वार्थ, बड़े दिलवाला और रियल अभिनेता ; कहा- “वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सम्राट हैं” ;  रोमांस किंग के बाहें फ़ैलाने का बताया सही मतलब

करण जौहर ने शाहरुख खान को कहा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का सम्राट

ओटीटी इंडिया फेस्ट में एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान जब करण जौहर से शाहरुख को डायरेक्ट करने का एक्सपीरियंस पूछा गया तो करण ने कहा,“मुझसे पूछें तो शाहरुख खान के साथ सबसे बेस्ट एक्सपीरियंस होता है फ़िल्म के सेट पर । शाहरुख मैग्नेटिक और चार्मिंग ही नहीं हैं, आर्टिस्ट के तौर पर असाधारण ही नहीं है बल्कि बहुत ह्युमन और रियल हैं । जब वह फ़िल्म केसेट पर होते हैं तो उनका मिशन सेट पर मौजूद हर किसी के चेहरे पर स्माइल लाना होता है । वह सबसे ज्यादा निस्वार्थ एक्टर हैं ।”

करण ने आगे कहा, “वह कभी भी फ़िल्म अपनी परफ़ॉर्मेंस या अपने किरदार के लिए नहीं करते बल्कि वह इस बात का खास ख्याल रखते हैं

इतना ही नहीं करण के रोमांस किंग शाहरुख के बारें में कहा, “जब वह अपनी बाहों को फ़ैलाते हैं तो असल में वह अपने दिल को खोलकर रखते हैं सामने वाले के लिए । जिनसे भी मैं आज तक मिला हूं वह सबसे बडे दिलवाले अभिनेता हैं । वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सम्राट हैं । वह सिनेमा में प्यार की नई परिभाषा लिखते हैं । हम धन्य हैं कि शाहरुख खान हैं हमारे पास । शाहरुख का मतलब ही लव है ।”

बॉलीवुड हंगामा ओटीटी इंडिया फेस्ट, सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस के सहयोग से, 18 और 19 अक्टूबर 2023 को ताज लैंड्स एंड, मुंबई में आयोजित किया गया, जिसे टीवीएस ज्यूपिटर और खेलोयार द्वारा संचालित सोनाटा पॉज़ द्वारा प्रस्तुत और जेके टायर ब्लेज़ राइडर द्वारा संचालित, मैचमेकिंग पार्टनर भारत मैट्रिमोनी, स्टाइलिश ऑडियो पार्टनर स्कलकैंडी, बैंकिंग पार्टनर बैंक ऑफ बड़ौदा, हेल्थकेयर पार्टनर फुजीफिल्म हेल्थकेयर, ट्रू चॉकलेट पार्टनर स्मूर, एस्ट्रोलॉजी पार्टनर एस्ट्रोयोगी, वेलनेस पार्टनर एचसीजी हॉस्पिटल्स, क्रिकेटिंग पार्टनर मेटाशॉट के सहयोग से फेस्टिवल पार्टनर सात्विक, स्नैकिंग पार्टनर स्पेशल चॉइस, आउटडोर पार्टनर ब्राइट आउटडोर मीडिया, रेडियो पार्टनर रेडियो सिटी, और सेलिब्रेशन पार्टनर जॉनी वॉकर और हेनेकेन सिल्वर के साथ प्रस्तुत किया गया था।