आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, अभिनेता और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एन टी रामा राव के जीवन पर बनी रही फिल्म एनटीआर की फ़िल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को एक अहम रोल मिला । इस फ़िल्म में रकुल प्रीत सिंह भारतीय सिनेमा की पहली सुपरस्टार रहीं श्रीदेवी की भूमिका निभाएंगी । खुद रकुल ने बताया कि वह श्रीदेवी की बहुत बड़ी फ़ैन है और इस फ़िल्म में श्रीदेवी की भूमिका निभाने के लिए वह बहुत उत्साहित है । वहीं एनटीराव के मेकर्स ने रकुल प्रीत सिंह के जन्मदिन पर श्रीदेवी बनी रकुल के फ़र्स्ट लुक को दिखाकर उनके फ़ैंस को गिफ़्ट दी है ।

बर्थडे स्पेशल : श्रीदेवी की याद दिलाएगा एनटीआर बायोपिक में रकुल प्रीत सिंह का ये अंदाज

रकुल प्रीत सिंह 80-90 के दशक की श्रीदेवी को दर्शाएंगी

बता दें कि एनटीराव बायोपिक के पहले भाग, एनटीराव कथानायकुडू, जिसमें उनके फ़िल्मी सफ़र को दर्शाया जाएगा, में रकुल प्रीत श्रीदेवी का रोल अदा करती हुई नजर आएंगी । खुद, रकुल ने भी अपने इस लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया । इस फ़िल्म में रकुल का लुक 80-90 के दशक को ध्यान में रखकर किया गया है । रकुल की हेयर स्टाइल, नोज पिन, मेक-अप और यहां तक की साड़ी पहनने की स्टाइल को देख आपको यकीनन श्रीदेवी की याद आ जाएगी ।

आपको बता दें कि, एनटीआर के फ़िल्मी करियर में श्रीदेवी की अहम भूमिका रही है । एनटीआर और श्रीदेवी उस दौर की सबसे बेहतरीन जोड़ी में से एक थी । दोनों ने मिलकर कई हिट फ़िल्में दी है । एनटीआर बायोपिक में श्रीदेवी की भूमिका के लिए रकुल को चुना गया । इस फ़िल्म में राणा दग्गुबाती आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की भूमिका निभाएंगे वहीं जिशु सेनगुप्ता एल वी प्रसाद, जिसने फिल्म निर्माता एनटीआर को लॉन्च किया था, की भूमिका निभाएंगे । जबकि, बॉलीवु्ड अभिनेत्री विद्या बालन एनटीआर की पत्नी बासव तारकम का किरदार निभाएंगी ।

नंदमूरि तारक रामाराव के सभी पहलुओं को पर्दे पर उतारा जाएगा

गौरतलब है कि, नंदमूरि तारक रामाराव यानी एन टी रामाराव, साउथ की फिल्मों के मशहूर ऐक्टर थे, बाद में उन्होंने राजनीति ज्वाइन कर लिया था और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने गए थे । एन.टी.रामराव दुनिया के उन गिने चुने अभिनेताओं में एक हैं, जिन्हें उनके फैंस ‘भगवान’ की तरह मानते है । इस फ़िल्म में उनके जीवन के सभी पहलुओं को पर्दे पर उतारने की कोशिश की जाएगी ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED : एनटीआर की बायोपिक फ़िल्म में श्रीदेवी बनने के लिए तैयार हुईं रकुल प्रीत सिंह

वहीं दूसरी तरफ़, हाल ही में एनटीआर बायोपिक के मेकर्स ने ये ऐलान किया था कि उनकी ये बायोपिक दो हिस्सों में रिलीज होगी । एक होगी, एनटीआर कथानायकुडू और दूसरी और एनटीआर महानायकुडू । दोनों हिस्सों में उनके फ़िल्मी और राजनीतिक जर्नी को दर्शाया जाएगा । एनटीआर बायोपिक का पहला भाग 9 जनवरी 2019 को रिलीज होगा, वहीं इसका दूसरा भाग एनटीआर महानायकुडू 24 जनवरी को रिलीज होगा ।