अभिनेता और फ़िल्ममेकर अरबाज़ खान ने लंबे समय बाद दूसरी शादी रचाकर अपनी ज़िंदगी के नए सफ़र की शुरुआत की । अरबाज खान ने 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से अपनी बहन अर्पिता खान के घर पर निकाह किया । अरबाज और शूरा खान के निकाह में उनके पिता सलीम खान, भाई सलमान खान समेत पूरा खान परिवार शामिल हुआ साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों ने भी शिरकत की । अरबाज-शूरा की निकाह सेरेमनी के कई फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और अब अरबाज ने भी कुछ अनदेखे फ़ोटोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं जिन्हें फ़ैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं । इतना ही नहीं अरबाज़ के दूसरे निकाह में सलमान खान का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

अरबाज खान की निकाह सरेमनी में भाई सलमान खान और बेटे अरहान ने अपने डांस से चुराई लाइमलाइट ; वायरल हो रही हैं अनदेखी तस्वीरें और वीडियो

अरबाज खान के निकाह में सलमान खान का डांस हुआ वायरल

पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक़ के बाद अरबाज ने 56 की उम्र में अपनी लेडी लव शूरा खान से दूसरी शादी रचाई । अरबाज की निकाह सेरेमनी में सलमान खान भी जमकर थिरके । सलमान ने 'दिल दियां गल्ला' और 'तेरे मस्त, मस्त दो नैन' पर शूरा, अरहान और बाकी लोगों के साथ डांस किया ।

588b428e-0ca9-4582-8b2b-77de4e63f559

वहीं अरबाज के बेटे अरहान ने भी अपनी परफ़ॉर्मेंस और मौजूदगी से पूरी महफ़िल की लाइमलाइट लूट ली ।

बता दें कि, अरबाज ने मलाइका अरोड़ा से 1998 में शादी की थी । दोनों का एक बेटा अरहान भी है । अरबाज और मलाइका दोनों करीब 19 साल बाद अलग हो गए । मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ लंबे तक समय तक जुड़ा रहा । जॉर्जिया के बाद अरबाज ने प्रोफेशनली सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा को डेट किया । शूरा खान और अरबाज की मुलकात उनकी अपकमिंग फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर ही हुई थी।