ज़ी स्टूडियोज और गुड बैड फिल्म्स की आगामी पुलिस नोयर फिल्म कैनेडी लगातार चर्चा में रही है। यह  अनिद्रा से ग्रसित पुलिस वाले पर आधारित कहानी है जो मोचन की तलाश में विभिन्न परिस्थितियों में रहता है। एक के बाद एक फिल्म राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित व्यक्तियों द्वारा अलग-अलग तरह प्रशंसा बटोर रही है और इसी होड़ जारी रखते हुए, निर्देशक अनुराग कश्यप सिडनी फिल्म फेस्टिवल में पहुंच गए हैं, जहां वे मुख्य प्रतियोगिता जूरी का नेतृत्व करेंगे ।

कैनेडी निर्देशक अनुराग कश्यप का नाम सिडनी फिल्म फेस्टिवल के मंच पर प्रमुख जूरी के रूप में हुआ शामिल

अनुराग कश्यप की फ़िल्म कैनेडी

सिडनी फिल्म फेस्टिवल में जूरी प्रमुख के रूप में अनुराग कश्यप के साथ अभिनेता मिया वासिकोस्का (ऑस्ट्रेलिया), फिल्म क्यूरेटर और पत्रकार डोरोथी वेन (जर्मनी), लेखक और निर्देशक लारिसा बेहरेंड्ट (ऑस्ट्रेलिया) और फिल्म निर्माता विसाकेशा चंद्रशेखरम (ऑस्ट्रेलिया/ऑस्ट्रेलिया) शामिल होंगे। दुनिया भर के पांच फिल्म विशेषज्ञों में अपनी जगह बनाने के बाद, अनुराग ने अपनी फिल्म केनेडी के साथ देश के गौरव की ओर आगे बढ़ने का सिलसिला जारी रखा है।

इसके अलावा, कैनेडी पहली भारतीय फिल्म है, जिसे 2023 कान फिल्म फेस्टिवल में दुनियां के सबसे शानदार थिएटरों में से एक, द ग्रैंड लुमियर में, रात 12:15 बजे आधी रात को दिखाई गई । अनुराग ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'रमन राघव 2.0', 'अग्ली', 'बॉम्बे टॉकीज' और दो भाग वाले गैंगस्टर ड्रामा गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्में प्रस्तुत की जिसके बाद फिल्म को दर्शकों से सात मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला ।

कैनेडी राहुल भट और सनी लियोन अभिनीत अनुराग कश्यप द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और गुड बैड फिल्म्स के रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया है । फिल्म के डीओपी सिल्वेस्टर फोंसेका हैं । फिल्म का संगीत आशीष नरूला ने आमिर अज़ीज और बॉयब्लैंक के साथ बनाया है । फिल्म की एडिटिंग तान्या छाबड़िया और दीपक कटार ने की है । फिल्म का साउंड डिजाइन कुणाल शर्मा और डॉ. अक्षय इंडिकर ने किया है ।