भारतीय सिनेमा के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर ने आज फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे कर लिए हैं । अनिल कपूर ने इस अचीवमेंट को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से सेलिब्रेट किया है और एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है । अनिल कपूर ने इंडस्ट्री में कई सालों से ऑडियंस को अपने अंदाज, एनर्जी और सुनहरे कैरेक्टर्स से हर बार एंटरटेन किया है ।

बॉलीवुड में 40 साल पूरा करने पर अनिल कपूर हुए इमोशनल ; डेब्यू फ़िल्म से लेकर अब तक की फ़िल्मी जर्नी के लिए फ़ैमिली सहित ऑडियंस का किया शुक्रिया अदा

अनिल कपूर ने पूरे किए 40 साल पूरे

एक्टर ने इंस्टाग्राम रील पर अपनी डेब्यू फ़िल्म वो सात दिन के कुछ क्लिप्स भी फैंस के साथ शेयर किए हैं । इसके साथ ही कृतज्ञता से भरा एक पोस्ट लिखकर उन्होंने दर्शकों को उन्हें दिए प्यार के लिए आभार भी प्रकट किया है । वह लिखते हैंटुडे आई कम्पलीट 40 इयर्स एज एन एक्टर एंड एन एंटरटेनर... 40 इयर्स ऑफ बीइंग एक्सेप्टेड, लव्ड एंड ब्लेस्ड बाय यू, द ऑडियंस । दिस इज वेयर आई बिलोंग दिस इज व्हाट आई मैंट टू डू एंड दिस इज हू आई एम सपोज्ड टू बी ।

एक्टर ने अपने दिवंगत मेंटर बापू साब के साथ ही अपने भाई बोनी कपूर और पिता सुरेंद्र कपूर का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उनपर विश्वास कर उन्हें वह सात दिन में काम करने का गोल्डन चांस दिया । इसके साथ ही उन्होंने महान अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और खूबसूरत एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापूरे के प्रति भी हार्दिक आभार व्यक्त किया, जिनकी स्टारडम ने उनकी सफलता की राह रोशन कर दी ।

अनिल कपूर की अविश्वसनीय यात्रा चार दशकों की है, जिसमें 100 से अधिक फिल्में, अनगिनत प्रशंसाएं और लाखों लोगों के दिलों में एक अपूरणीय जगह शामिल है। अपने करिज्मा, स्टाइल और असीम प्रतिभा से  उन्होंने दुनियाभर के दर्शकों को मंत्रमुग्द किया है और भारतीय सिनेमा के इतिहास पर अपनी बेहतरीन छाप छोड़ी है । जैसे कि हम एक्टर की 40 साल लंबी विरासत का जश्न मना रहे हैं, उनके प्रशंसक उत्सुकता से उनके आगामी प्रोजेक्ट्स को देखने की राह देख रहे हैं। जिसमें द नाइट मैनेजर पार्ट 2 और एनिमल शामिल हैं ।