साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग भी बेहद कामल की हैं और जिसमें पुष्पा: द राइज की शानदार सफलता के बाद चार चांद लग गए है। दुनिया भर में अल्लू अर्जुन के फैन्स है जो अपने चहीते सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए हरदम बेकरार रहते है। ऐसे में अल्लू अर्जुन जिन्हें अपने फैन्स पर काफी गर्व है, वो भी उन्हें कभी निराश नही करते और अपने तरीके से उन सभी के प्यार के लिए आभार जाहिर करते हैं ।

Allu_Arjun

अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग

अल्लू अर्जुन ने अपनी रीसेन्ट आउटिंग के दौरान भी अपने फैन्स को प्यार से ग्रीट किया। हालांकि इस दौरान अपने फेवरेट स्टार से मिलने के लिए फैन्स की भारी भीड़ मौजूद थी। लेकिन इस माहौल में भी अल्लू अर्जुन अपने फैन्स को फ्लाइंग किस देते नजर आए, जो सिर्फ उनकी एक झलक पाने के लिए आए थे। ये नजारा देखने के बाद कह सकते है कि पुष्पाराज के लिए अब भी फैन्स क्रेजी है 

पुष्पा: द राइज की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन के लिए लोगों की दीवानगी वाकई एक अलग लेवल पर पहुंच गई है । इस फिल्म ने न केवल भारत में अपनी सफलता की मिसाल पेश की बल्कि ग्लोबल लेवर पर फिल्म का खूब जादू चला । फिल्म की सफलता लगभग एक साल बाद भी साफ दिखती है । हाल ही में यह फिल्म रूस में रिलीज हुई थी और अब तक की सबसे सफल रशियन डब्ड इंडियन फिल्म बन गई है ।

जहां पुष्पा: द राइज का क्रेज अभी भी अपनी सफलता की मिसालें कायम कर रहा है, वहीं दर्शकों को पुष्पा: द रूल का बेसब्री से इंतजार हैं ।