नेशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन आज बिना किसी शक, इंडियन सिनेमा के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं। आइकन स्टार ने एंटरटेनमेंट सेक्टर में खास योगदान दिया हैं, कई ब्लॉकबस्टर फिल्म्स में काम किए हैं, जिसमें पुष्प: द राइस भी शामिल है, जो एतिहासिक सफलता हासिल करने वालीफिल्मों में से एक है। अल्लू अर्जुन को पुष्पा : द राइस में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट मेल एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

अपने हर अंदाज से भारतीय संस्कृति को प्रमोट करने वाले अल्लू अर्जुन ने कहा, “हमें अपनी संस्कृति को खुलकर अपनाना चाहिए”

संस्कृति की महत्वता पर बोले अल्लू अर्जुन

बड़े स्टार्स में से एक होने के बावजूद, अल्लू अर्जुन उनमें से हैं जो भारतीय संस्कृति को प्रथमिकता और महत्व देते हैं । सुपरस्टार और उनका परिवार हमेशा भारतीय संस्कृति को प्रमोट करने से पीछे नहीं हटता, और समय-समय पर उन्हें त्यौहारों को मनाते हुए देखा गया है।

इसी बीच अल्लू अर्जुन को हमने हाल ही एक चैट शो में देखा गया, जहां उन्हें भारतीय संस्कृति के महत्व के बारे में  बात करते हुए देखा गया । चैट शो में अल्लू अर्जुन ने कहा, “मैने देखा है कि यंगस्टर अपनी संस्कृति को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, वो अपने त्योहारों को और भी ज्यादा मनाते हैं । वो अपने संस्कृति में ड्रेसअप हो रहे हैं, वह खाना खा रहे हैं, साथ ही अपने कल्चर में खूबसूरत भी लग रहे हैं । हम इसे अपनाने लगे हैं ।

उन्होंने इस बारे में आगे बात करते है कहा, “किसी तरह हम एक ऐसी पीढ़ी से आते हैं, जिन्हें अपनी असलियत को लेकर थोड़ा सा अफसोस होता है । मैं समझता हूं कि ये बहुत तेज़ी से बदल रहा है, और मुझे लगता है कि सेलिब्रिटीज और मीडिया को भी हमारी संस्कृति को पेश करने में बड़ा योगदान और जिम्मेदारी है । हमें अपनी संस्कृति को अपनाना चाहिए ।

अल्लू अर्जुन के शब्दों और बयानों से साफ है कि भारतीय संस्कृति उनके दिल में कितनी अहमियत रखती है और यह उनके एप्रोच से साफ है।

इस बीच, अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म, पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। त्रिविक्रम द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने का वादा करती है ।