शंकर रमन द्वारा निर्देशित फिल्म गुड़गांव में निक्की सिंह की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीतने के बाद एक बार फिर अक्षय ओबेरॉय उनके साथ एक और प्रोजेक्ट में नज़र आएंगे । मल्टीटैलेंटेड अभिनेता अक्षय अपनी पिछली फिल्म में अपने किरदार में जान डालने का श्रेय रमन को श्रेय देते है। निर्देशक के साथ अपने सहयोग की बात करते हुए अक्षय ने खुलासा किया कि वह उनके साथ 'लव हॉस्टल' नामक एक और फिल्म में काम कर रहे है। इस फिल्म का निर्देशन रमन कर रहे है, जो की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स के तहत गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित यह एक क्राइम थ्रिलर होगी । कलाकार की बात करे तो बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में है और भी कलाकार इस फिल्म का हिस्सा होने वाले है, उम्मीद है 2022 में लव हॉस्टल आ जाएगी ।

बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा की लव हॉस्टल में अक्षय ओबेरॉय का भी स्पेशल रोल

लव हॉस्टल में अक्षय ओबेरॉय का भी स्पेशल रोल

निर्देशक शंकर रमन के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए अक्षय कहते है कि "शंकर और मैंने एक साथ फिल्म 'गुड़गांव' में काम किया था, हम दोस्त या फिर बोले तो भाई की तरह है। जी हाँ, लव हॉस्टल के साथ मुझे अपने आध्यात्मिक मार्गदर्शक और पसंदीदा निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला। मैं वास्तव में उनके हर प्रोजेक्ट में काम करना चाहूँगा और वो हमेशा कोशिश भी करते है कि मैं उनके हर काम रहूं , हमें एक साथ काम करना बेहद पसंद है । हम दोनों के बीच निर्देशक-अभिनेता का एक बहुत ही प्यारा सा रिश्ता है । इस फिल्म में मेरा कैमियो बहुत ही शानदार है और मेरा किरदार तो बहुत ही मजेदार है । मैं अभी बहुत ज्यादा इस फिल्म के बारे में नहीं बता सकता । उनके साथ काम करना किसी जादू की तरह है। 'गुड़गांव' के बाद हम दूसरी बार सहयोग कर रहे है। इस इंडस्ट्री में मेरे बहुत कम करीबी दोस्त है और जो है उनमें से रमन एक है। मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहूँगा ।

आने वाले दिनों में अक्षय ओबेरॉय महेश भट्ट द्वारा लिखित और विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित कोल्ड और और सुसी गणेसन की दिल है ग्रे में दिखाई देंगे ।