Jolly LLB 2-52

इस साल की पहली सीक्वल फ़िल्म 'जॉली एलएलबी 2' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और जब से यह फ़िल्म रिलीज हुई है तब से नए-नए रिकॉर्ड बना रही है । अक्षय कुमार के अभिनय से सजी यह फ़िल्म साल 2013 में आई जॉली एलएलबी का सीक्वल है जिसमें अरशद वारसी नजर आए थे । व्यंगात्मक कोर्टरुम ड्रामा फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर वकील की भूमिका में नजर आए हैं ।

बॉक्सऑफ़िस पर अपनी फ़िल्म को इतना ज्यादा प्यार दिए जाने के बाद अक्षय कुमार ने ट्विटर पर सभी का धन्यवाद देते हुए एक वीडियो शेयर किया है । दरअसल , ये जॉली एलएलबी 2 का डिलीट किया हुआ सीन है जिसे फिल्म में नहीं दिखाया गया था और डिलीट कर दिया गया था । इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, इस सीन को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है, ‘Jolly LLB2 को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया । आप लोगों के साथ वो सीन शेयर कर रहा हूं जो मेरा पसंदीदा है लेकिन इसे फिल्म से हटा लिया गया था ।’

निर्देशक सुभाष कपूर द्दारा निर्देशित फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला और अन्नू कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई है । यह फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर धूम मचा रही है ।