अक्षय कुमार आज  9 सितंबर 2020 को अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं । अक्षय कुमार अपना ये जन्मदिन अपनी आगामी फ़िल्म बेल बॉटम के सेट पर स्कॉटलैंड में मना रहे हैं । इस खास दिन को बेल बॉटम के मेकर्स ने और खास बना दिया है । आज बैल बॉटम के मेकर्स ने फ़िल्म से अक्षय का रेट्रो लुक शेयर किया है ।

अक्षय कुमार की बर्थडे पर रिलीज किया बैल बॉटम से अक्षय का रेट्रो लुक

अक्षय कुमार का रेट्रो लुक

बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है जिसमें अक्षय जासूस का किरदार निभा रहे हैं । इसके अलावा फ़िल्म के सेट से अक्षय की कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं थी जिसमें उनके दो अलग-अलग लुक्स नजर आए थे । अक्षय के साथ इस फ़िल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, आदिल हुसैन, हुमा कुरैशी जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । एक अखबार से हुई बातचीत में फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने ये माना है कि फिल्म की कहानी एक हवाई जहाज के अपहरण की कहानी है ।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार की जासूसी ड्रामा बेलबॉटम कोरोना संकट के बीच विदेश में शूट होने वाली पहली फ़िल्म बनेगी

80 के दशक में बेस्ड इस फ़िल्म में अक्षय रेट्रो लुक में नजर आएंगे । रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है । जबकि इसे वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा । बेल बॉटम 2 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।