मनीष मुंद्रा के निर्देशन में बानी फिल्म सिया इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में विनीत कुमार सिंह और पूजा पांडे अहम् भूमिका में नज़र आएंगे।  आप को बता दे की इस फिल्म के साथ मनीष मुंद्रा निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। यह फिल्म एक ऐसी युवा लड़की की कहानी को दर्शाता है जिसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया जिसका परिणाम उसके पुरे परिवार को भुगतना पड़ता है । यह आज के समय का दिल दहला देनेवाला कड़वा सच है ।  हालही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया और जिसने लोगों को आश्चर्यचकित कर के रख दिया । पीड़ितों के आघात और संघर्ष को समझने के लिए, पूजा पांडे ने फिल्म की शूटिंग से पहले उन  लोगों से मुलाकात की जो इस स्थिति से गुज़र चुके हैं । इस मुलाकात के दौरान पुजा ने उनकी पीड़ा और स्थिति को समझने की कोशिश कीताकि उन्हें अपने किरदार को वास्तविक रूप देने में मदद मिले ।

16 सितंबर को रिलीज हो रही फ़िल्म सिया में अपने किरदार को निभाने के लिए पूजा पांडे रेप पीड़िताओं से मिली, कहा- ‘वे कमज़ोर नहीं हैं बल्कि रियल फाइटर हैं’

सिया में पूजा पांडे

यौन उत्पीड़न की पीड़िताओं से मिलने के अपने अनुभव को साझा करते हुए पूजा पांडे कहती हैं कि ,“उनकी पीड़ा, संघर्ष और यात्रा को समझने के लिए मुझे उनसे मिलना और उनके साथ घनिष्ठ संबंध बनाना  बहुत ज़्यादा महत्वपूर्ण था । जब मैं इन महिलाओं से मिली तब मुझे महसूस हुआ की ये रियल फाइटर हैं, वे कमज़ोर नहीं हैं और वे सशक्त हैं । उनकी इसी  बहादुरी ने मुझे मेरे किरदार को अच्छे से निभाने में मदद की है । जब उन्होंने अपनी स्टोरी सुनाई तब मैं दिल थाम कर बैठ गयी थी , और वहीँ पर फुट फुट कर रोने लगी ।”

सिया आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 16 सितंबर 2022 को रिलीज होगी । फिल्म का निर्माण दृश्यम फिल्म्स द्वारा किया गया है, जो इससे पहले मसान, न्यूटन और आंखों देखी जैसी फिल्में दे चुके हैं ।