रजनीकांत निश्चित रूप से दक्षिण के सुपरस्टार हैं और इस मेगास्टार का जन्मदिन वहां किसी त्यौहार से कम नहीं होता है । विज्ञान पर आधारित उनकी आगामी फ़िल्म 2.0 अगले साल रिलीज होगी इसलिए इस बार उनके जन्मदिन पर रजनीकांत के प्रशंसकों को उनकी फ़िल्म देखने का मौका नहीं मिल पाएगा, लेकिन फ़िल्म के मेकर्स ने रजनीकांत के प्रशंसकों को उनके जन्मदिन पर एक स्पेशल गिफ़्ट देने की योजना बनाई है ।

2.0 के मेकर्स (जो रोबोट उर्फ एंथिरन की सीक्वल है) ने रजनीकांत के जन्मदिन के अवसर पर 12 दिसंबर को फिल्म के पूर्ण ट्रेलर को रिलीज करने की योजना बनाई है । आपको बता दें कि, पहले यह फ़िल्म दिवाली के दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन फ़िल्म में भारी वीएफ़एक्स का काम बाकी है इसलिए फ़िल्म को आगे समय के लिए स्थगित कर दिया गया और अब यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

फिर भी एक और बड़ी खबर यह है कि अक्षय कुमार, जो कि बाकी टीम के साथ फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं, ने भी रिलीज डेट आगे खिसकने से निराश प्रशंसकों को खुश करने के लिए दीवाली को खास बनाने का फ़ैसला किया है । उन्होंने दिवाली के दौरान एक टीज़र और साथ ही 2.0 के फ़र्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज करने की योजना बनाई है ।

2.0 में रजनीकांत और अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । वैसे तो यह फ़िल्म अगले साल 2018 में ही रिलीज होगी लेकिन मेकर्स ने अभी तक इसकी रिलीज डेट फ़ाइनल नहीं की है ।