सुनिधि चौहान, जिन्होंने लगभग दो दशकों से अपनी गायिकी से हर किसी का दिल जीत लिया, आज अपना जन्मदिन मना रही है । लेकिन इस बार उनका जन्मदिन बेहद खास है, क्योंकि इस बार जश्न मनाने के लिए उनके पास दो वजह है । खबरों की मानें तो, सुनिधि चौहान जल्द ही मां बनने वाली है । यह उनका और उनके पति हितेश सोनिक, म्यूजिक कंपोजर और म्यूजिक प्रोड्यूसर, का पहला बच्चा होगा । आपको बता दें कि सुनिधि ने हितेश के साथ साल 2012 में 15 अप्रैल को शादी रचाई थी ।

सुनिधि चौहान ने सबसे पहली बार साल 2002 में निर्देशक कॉरियोग्राफ़र बॉबी खान के साथ शादी रचाई । उस समय वह मात्र 18 साल की थी, लेकिन शादी के एक साल के अंदर ही वह अपने पति बॉबी खान से अलग हो गई । हितेश सोनिक ने खुलासा किया कि, वह पहली बार सुनिधी से तब मिले थे, जब उन्होंने रिएल्टी शो 'मेरी आवाज सुनो' को जीता । उसके बद दोनों दोस्त बन गए, और समय गुजरता रहा, और वह सुनिधी को उनकी आवाज की वजह से नहीं, बल्कि एक अच्छे इंसान होने के कारण पसंद करने लगे । हितेश ने बताया कि वह उनके परिवार के साथ काफ़ी अच्छी तरह से घुल-मिल गई और वह भी सुनिधि के परिवार से काफ़ी घुलमिल गए है ।

सुनिधि चौहान, ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने उन सभी लोगों का धन्यवाद किया, जिसने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएंदी । यहीं उन्होंने खुलासा किया कि, वह आज अपने प्रशंसकों से लाइव चैट करेंगी । अब वो इस लाइव चैट में अपने मां बनने की खबर का खुलासा करेंगी या नहीं, ये देखने वाली बात है ।

बॉलीवुड हंगामा हिंदी तहे दिल से जल्द ही माता-पिता बनने वाले इस जोड़े को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देता है ।