सलमान खान फ़िल्म्स एक के बाद एक जीत हासिल कर रही है । ट्यूबलाइट के फ़्लॉप होने के बावजूद, सलमान खान अपने प्रोडक्शन के तहत कई सारी फ़िल्में लॉंच करने की तैयारी में जुटे हुए है । उनमें से एक फ़िल्म वो है, जिसमें उनके बहनोई आयुष शर्मा, जिसने सलमान की बहन अर्पिता खान से साल 2015 में शादी रचाई थी, को लॉंच किया जाएगा । इस फ़िल्म के लिए जल्द ही ऑफ़िशियल अनाउसमेंट किया जाएगा ।

हालांकि, बहुत से लोगों को नहीं पता कि, सलमान खान एक और फ़िल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसमें कई नए चेहरों को लॉंच किया जाएगा । यह फ़िल्म , मुराद खेतानी और अश्विन वर्डे के बीच को-प्रोडक्शन में बनाई जाएगी । इस फ़िल्म को हीरो और हिरोइन, दोनों ही न्यूकमर होंगे । और अब सलमान खान और अश्विन वर्डे, मुराद खेतानी मिलकर इस फ़िल्म के लिए अच्छी स्क्रिप्ट और निर्देशक की तलाश में है ।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब सलमान खान प्रोडक्शन न्यूकमर्स को लॉंच कर रहा हो । सलमान खान प्रोडक्शन की साल 2015 में आई पहली फ़िल्म बजरंगी भाईजान, के साथ एक और फ़िल्म आई हीरो, आई जिसमें दो न्यूकमर्स, सूरज पंचोली और आथिया शेट्टी को लॉंच किया गया । हालांकि ये फ़िल्म बॉक्सऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई । मुराद खेतानी ने हाल ही में मुबारका फ़िल्म को प्रोड्यूस किया, इसके अलावा मनीष पॉल की डेब्यू फ़िल्म मिक्की वायरस, अक्षय कुमार-लिसा हेडन अभिनीत शौकीन को भी प्रोड्यूस कर चुके है । अश्विन वर्डे ने मुबारकां और शौकीन को प्रोड्यूस करने में मदद की थी, इसके अलाव उन्होंने अक्षय कुमार की कॉमेडी एक्शन फ़िल्म बॉस को भी को-प्रोड्यूस किया था ।