ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड पर छाने लगी है । अपने टीवी शो से लेकर फ़िल्मों, रेड कार्पेट, मैगजीन के कवर पेज और एंडोर्समेंट डील तक सभी में प्रियंका ने अपने हुनर का जलवा दिखाया । अभिनेत्री के तौर पर ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर के रूप में भी प्रियंका चोपड़ा ने खुद को साबित किया ।

मंगलवाल के दिन, फ़ोर्ब्स ने दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्ट्रेसिस की लिस्ट जारी की है । फोर्ब्स की ये लिस्ट 1 जून, 2016 से लेकर 1 जून, 2017 तक एक्ट्रेसिस द्वारा की गई कमाई पर बेस्ड है । और हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इस सूची में अपनी जगह बनाई है । प्रियंका चोपड़ा इस सूची में $10 मिलियन डॉलर की कमाई कर आठवें स्थान पर जगह बनाई है ।

क्वांटिको की बदौलत विदेश में बेशुमार पॉपुलेरिटी हासिल करने में कामयाब रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस सूची में पहली बार जगह बनाई है ।

फोर्ब्स के मुताबिक दुनिया की सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में एक बार फिर कोलंबिया की सोफिया वेरगारा ने टॉप पर जगह बनाई है । पिछले छह सालों से सोफिया वेरगारा कमाई के मामले में टॉप पर बनी हुई हैं । मॉर्डन फैमिली की स्टार सोफिया की कमाई(1 जून, 2016 से लेकर 1 जून, 2017) 271 करोड़ बताई जा रही है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा जल्द ही न्यूयॉर्क लौटकर अपने अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करेंगी । इसके अलावा वह जल्द ही अपनी आगामी हॉलीवुड फ़िल्म इजंट इट रोमांटिक में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह एक और हॉलीवुड फ़िल्म ए किड लाइक जेक में भी नजर आएंग़ी । इस फ़िल्म में उनके साथ जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स और ओक्केविया स्पेन्सर अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में प्रियंका सिंगल मदर का किरदार अदा करेंगी ।