हॉउसफुल और जुड़वा जैसी दमदार फ्रेंचाइजी से जनता का मनोरंजन करने के बाद अब साजिद नाडियाडवाला बागी 2 से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । इस फ़िल्म में असल जिंदगी की कथित प्रेमी-प्रेमिका की जोड़ी टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी अहम भूमिका में नजर आएगी । इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट खबर ये है कि अब इस फ़िल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है ।

एक्शन, मनोरंजन और रोमांस से भरपूर टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी अभिनीत बागी 2, सिनेमाघरों में 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी । सोशल मीडिया पर इस खबर का ऐलान करते हुए फॉक्स स्टार स्टूडियोज और नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने कहा, "“After #Housefull and #Judwaa, #SajidNadiadwala creates yet another powerful franchise. The rebel returns with more action, adventure and entertainment. Make way for #Baaghi2 on March 30! Directed by @khan_ahmedasas, produced by @NGEMovies & Fox Star Studios. @iTigerShroff @DishPatani #Baaghi2onMarch30”.

बागी 2 में पॉवर पैक अभिनेता टाइगर श्रॉफ अनदेखे अवतार में नज़र आएंगे । यह पहली बार होगा जब अभिनेता अपने लंबे बालों का बलिदान कर, छोटे बालो के हैरस्टायल में नज़र आएंगे । बागी 2 में पहली बार टाइगर और दिशा की जोड़ी देखने को मिलेगी । इससे पहले ये जोड़ी बेफ़िक्रा नाम की सिंगल में एक दूसरे के साथ नजर आए थे ।

साल 2016 में आई बागी की ब्लॉकबस्टर सफ़लता के बाद, फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला अब 2018 में फ़िल्म की अगली कड़ी के साथ इस रोमांच को पुनर्जीवित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है । पिछले साल बागी 2 का पहला पोस्टर दर्शको के सामने पेश किया गया था जिसमे टाइगर अपनी शानदार बॉडी का प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए । अभिनेता के इस दमदार लुक ने हर किसी को मोहित कर लिया था । तब से ले कर अब तक, बागी 2 की टीम अक्सर अपने सेट की छोटी - छोटी झलक के साथ दर्शको का मनोरंजन करते आई है ।

बागी 2 टीम के साथ टाइगर और दिशा, फ़िल्म का पहला शेड्यूल सिंतबर 2017 में पूरा कर चुके है । नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह फ़िल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला द्वारा सह-निर्मित होगी और अहमद खान द्वारा निर्देशित होगी ।