हमारे देश में बॉलीवुड हस्तियों के नाम पर डिशेज और ड्रिंक्स के नाम रखा जाना एक आम प्रचलन है । भारत में कई फूड जॉइन्ट्स और हॉटस्पाट्स फिल्म अभिनेताओं और कलाकारों के नामों पर अपनी डिशेज या ड्रिंक्स का नाम रखकर उनकी लोकप्रियता का लाभ उठा रहे हैं । इससे पहले, मुंबई के एक रेस्टोरेंट ने संजय दत्त के नाम पर अपनी डिश का नाम चिकन संजू बाबा रखा था, मुंबई में ही भाईजान नाम से एक रेस्टोरेंट खोला गया था, ओमान में शोएबतिनी नाम से सर्व की गई कॉकटेल अक्षय कुमार को तथा हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के काम करने पर मिलियंस शेक उन्हें समर्पित किये गये हैं ।

इसी दौड़ में मुंबई के प्रसिद्ध लाउन्ज ने ऋचा चड्ढा के फुकरे फ्रेंचाइजी के लोकप्रिय किरदार भोली पंजाबन के नाम पर एक कॉकटेल का नाम रखा है । यह फिल्म वर्ष 2017 की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक रही, जबकि इस वर्ष ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन ही कर पायी । कॉकटेल का नाम "भोली भाली पंजाबन" रखा गया है । इस ड्रिंक में लीची फू्रट जूस का अदभुत मिश्रण भी है । यह ड्रिंक उपभोक्ताओं को एक विशेष बोतल जिस पर भोली पंजाबन की छवि बनी हुई है में पेश की गयी है । इस ड्रिंक को इस सप्ताह मुंबई में लान्च किया जाना है जो कि विशेष तौर पर सिर्फ इसी लाउन्ज में उपलब्ध होगी ।

जब इस बारें में रिचा से पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि, “मुझे खुशी है कि भोली पंजाबन यह प्रतिष्ठित किरदार लोगों को काफ़ी आनन्द प्रदान करेगा । मुझे लगा कि ट्रु ट्रम ट्रंक जैसे लोगों का यह बहुत अच्छा विचार था । इसमें मेरी तारीफ जैसा कुछ नहीं है ।”

इस कॉकटेल लॉंच के साथ भोली इस लोकप्रिय ट्रेंड का स्थायी हिस्सा बनने के लिए तैयार है ।