सनी लियोन इन दिनों आइटम नंबर की मल्लिका बन गई हैं । जब से सनी लियोन ने हिंदी फ़िल्म इंदस्ट्री में कदम रखा है तब से वह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय आइटम गर्ल बन गई हैं । इस साल की शुरूआत में वह शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म रईस में 'लैला मैं लैला' गाने पर थिरकती हुईं नजर आईं थी । और इसके बाद अब वह मिलन लुथरिया की आगामी अजय देवगन, इमरान हाशमी अभिनीत फ़िल्म बादशाहो में भी आइटम नंबर का त।दका लगाते हुए नजर आएंगी । इतना ही नहीं, अब सनी अपने तीसरे आइटम नंबर में थिरकती हुईं नजर आएंगी और वो फ़िल्म होगी संजय दत्त की कमबैक फ़िल्म मानी जा रही भूमि, जिसे उमंग कुमार ने निर्देशित किया है ।

फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों पहले ही पूरी हुई थी और मेकर्स फिल्म में एक स्पेशल नंबर के लिए एक अभिनेत्री की तलाश कर रहे थे । यह गाना है 'ट्रिपी ट्रिपी' जिसमें अब सनी लियोन अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुईं दिखाई देंगी । सनी लियोन अगले महीने ‘ट्रिप्पी ट्रिप्पी’ गीत की शूटिंग करेंगी । इस गीत की धुन संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने तैयार की है जिसके बोल प्रिया सरैया ने लिखे हैं । डांस की कोरियोग्रफी गणेश आचार्य करेंगे ।

इस गाने की शूटिंग के बारें में बात करते हुए सनी लियोन ने कहा कि, ‘‘मैं निर्देशक उमंग कुमार और गणेश के साथ इस पर काम कर रही हूं । रिहर्सल पहले ही शुरू हो गयी है । एक सख्त प्रशिक्षक गणेश ने कुछ कठिन स्टेप मुझे दिये हैं । मैं इसे करने में अपना बेहतर देने का प्रयास कर रही हूं । यह पेपी ट्रैक होगा और यंगस्टर्स को ध्यान में रख कर तैयार किया गया है ।’’ सनी लियोन, जिसने अभी तक संजय दत्त से मुलाकात नहीं की है, काफ़ी लंबे समय से संजय की बहुत बडी प्रशंसक रही हैं और उनके साथ शूटिंग करने के लिए बहुत बेताब हैं ।

उमंग कुमार को लगता है कि सनी लियोन इस गाने में जान डाल देंगी । वह कहते हैं कि, "यह गाना फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर आता है और हम इस गाने में सिर्फ़ सनी को देखना चाहते थे ।”

प्रोड्यूसर्स भूषण कुमार और संदीप सिंह का मानना है कि यह गाना एक आउट-एंड-आउट नृत्य संख्या वाला होगा जो फिल्म को एक खास पहचान दिलाएगा । भूषण कुमार ने कहा कि, "टी-सीरीज़ सनी के साथ पहले काम कर चुका है और वह बहुत विनम्र शख्सियत हैं । जब गाना तैयार हुआ था, तब हमने सोचा थ कि इसके लिए सिर्फ़ सनी लियोन ही फ़िट बैठ सकती हैं । हमें खुशी है कि वह हमारे लिए इस स्पेशल गाने को करने के लिए सहमत हुईं ।

भूमि एक इमोशनल और सेंसटिव बदले की कहानी है जिसमें पिता-बेटी के रिश्ते को दर्शाया जाएगा । इस फ़िल्म में अदिति राव हैदरी संजय दत्त की बेटी का किरदार अदा करेंगी । यह फ़िल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।