raees115

शाहरुख खान की आगामी फ़िल्म रईस का जब से ऐलान हुआ है तब से यह फ़िल्म सुर्खियों में बनी हुई है । चूंकि अब रईस की रिलीज डेट नजदीक आ रही है इसलिए शाहरुख खान बहुत ही जोर-शोर से अपनी फ़िल्म का प्रचार कर रहे हैं । हाल ही में रईस के लिए दिए गए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने फ़िल्म के एक बड़े ही महत्वपूर्ण सीन के बारें में खुलासा किया है जो कि हम बड़े परदे पर देखने की उम्मीद कर सकते हैं ।

इस सीक्वंस के बारें में बात करते हुए, शाहरुख खान ने पहले इस बारें में रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया से अनुमाती मांगी उसके बाद ही उन्होंने इस सीन के बारें में खुलासा किया । उस सीन के बारें में विस्तार से बताते हुए शाहरुख खान ने कहा कि, "फ़िल्म में एक सीन है जहां एक आदमी कानून की आंख में धूल झोंकते हुए टमाटर में जहरीली शराब या अवैध शराब बेचता है । और इस बात के शुक्रगुजार सभी आदमी घर से सब्जी लेने के लिए भाग जाएंगे ताकि वो सब्जी की आड़ में शराब का सेवन कर सकें ।"

फ़िल्म के इस महत्वपूर्ण सीन के खुलासे के बाद अब फ़िल्म के लिए सभी की बेकरारी और भी ज्यादा बढ़ गई है । इन सबके ऊपर शाहरुख खान का इस फ़िल्म में एक गिरोह का मुखिया होना, फ़िल्म देखने के लिए उत्साह को और ज्यादा बढ़ा देता है । एक्सल एंटरटेंमेंट और रेड चिलीज द्दारा प्रोड्यूस की गई शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म रईस 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।