शाहिद कपूर, जिनकी फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है । और अब शाहिद कपूर अपनी अगली फ़िल्म अर्जुन रेड्डी, जिसकी शूटिंग अगस्त से शुरू होने वाली थी, की तैयारी में जुट गए हैं । असल में अर्जुन रेड्डी के निर्देशक को फ़िल्म में शाहिद कपूर की बढ़ी हुई दाढ़ी चाहिए थी, ताकि वो किरदार में फ़िट बैठ सके, इसलिए फ़िल्म की शूटिंग शुरु नहीं हो पाई । लेकिन इसके अलावा फ़िल्म अपने तय समय पर शुरू इस वजह से भी नहीम हो पाई कि फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री, जो शाहिद के अपोजिट नजर आने वाली थी, ने फ़िल्म छोड़ दी । और अब हमने सुना है कि फ़िल्म के लिए एक नई हिरोइन मिल गई है और वो हैं कियारा आडवाणी । अब कियारा आडवाणी शाहिद कपूर के साथ करेंगी रोमांस

खुलासा : तारा सुतारिया के हाथ से फ़िसली अर्जुन रेड्डी कियारा आडवाणी ने लपकी

कियारा आडवाणी एक स्टार बन चुकी हैं

इस फ़िल्म के लिए कई सारी अभिनेत्रियों के नामों के बारें में कयास लगाए जा रहे थे । लेकिन आखिरकार ये फ़िल्म कियारा की झोली में आकर गिरी । सूत्रों के अनुसार कियारा को तारा सुतारिया की जगह साइन किया गया है । क्योंकि कियारा इन दिनों फ़ुल फ़ॉर्म में हैं क्योंकि नेटफ़्लिक्स पर उनका वेब शो लस्ट स्टोरीज काफ़ी लोकप्रियता हासिल कर रहा है, इसलिए उनको इतनी बड़ी फ़िल्म मिलना लाजिमी था ।

आपको बता दें कि तारा ने इस फ़िल्म को इसलिए छोड़ा था क्योंकि वह धर्मा प्रोडक्शन की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, की शूटिंग कर रही थी और क्योंकि यह उनकी पहली बॉलीवुड फ़िल्म है और इसी साल नवंबर में रिलीज होने वाली है, इसलिए उनकी प्राथमिकता पहले यह फ़िल्म थी । लेकिन फ़िर बाद में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, को अगले साल के लिए रिलीज करने का फ़ैसला लिया गया । इसलिए धर्मा के प्रोडक्शन हाउस के कॉंट्रेक्ट के मुताबिक तारा की पहली फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, होगी न कि कोई और अन्य फ़िल्म, इसलिए तारा ने अर्जुन रेड्डी को छोड़ने का फ़ैसला किया ।

यह भी पढ़ें : अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में अर्जुन कपूर नहीं शाहिद कपूर कपूर बनेंगे गुस्सैल शराबी

संदीप वंगा, जिसने तेलगु फ़िल्म अर्जुन रेड्डी को निर्देशित किया था, इसके हिंदी रीमेक को भी निर्देशित करेंगे । अश्विनी वर्दे और मुराद खेतान द्दारा प्रोड्यूस इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में शाहिद कपूर नजर आएंगे ।