पहले खबर आई थी कि अर्जुन कपूर जल्द ही एक हिट तेलगु फ़िल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फ़िल्म के लिए पद्मावत स्टार शाहिद कपूर को चुना गया है । शाहिद कपूर अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में एक गुस्सैल शराबी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे ।

अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में अर्जुन कपूर नहीं शाहिद कपूर कपूर बनेंगे गुस्सैल शराबी

शाहिद कपूर ने इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी है

अर्जुन रेड्डी एक गुस्सेल शराबी की कहानी है । इस तेलगु फ़िल्म में विजय देवराकोंडा ने अहम भूमिका निभाई थी । और उसकी प्रेमिका की भूमिका शालिनी पांडे ने निभाई थी । और अब इस फ़िल्म का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है जिसके लिए शाहिद को चुना गया है । हालांकि अभी तक लीडिंग लेडी का चयन नहीं हो पाया है ।

पिछले साल अगस्त में रिलीज हुई तेलगु फ़िल्म अर्जुन रेड्डी ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी । आपको बता दें कि फिल्म अर्जुन रेड्डी , एक नामी सर्जन अर्जुन रेड्डी देशमुख की कहानी है। वह एक लड़की से प्यार करता है लेकिन एक दिन उसकी गर्लफ्रेंड किसी दूसरे से शादी कर लेती है, जिसके बाद अर्जुन शराबी हो जाता है और उसके दिमाग में गुस्सा भर जाता है।

सुनने में आ रहा है कि, शाहिद इस फिल्म में एक गुस्सैल शराबी का रोल अदा क रेंगे। शाहिद, जो काफ़ी समय से मेकर्स के साथ रोल के लिए बात कर रहे हैं, ने इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी है । निर्माता मुराद खेतानी और अश्विन वार्डे ने इस फ़िल्म के हिंदी रीमेक के अधिकार खरीद लिए हैं । इसकी ऑरिजनल फ़िल्म को भी संदीप रेड्डी वनगा ने निर्देशित किया था, और अब इसके हिंदी रीमेक को भी ये ही निर्देशित करेंग़े ।

यह भी पढ़ें : पद्मावत के बाद शाहिद कपूर एक और सच्ची कहानी पर करेंगे फ़िल्म और जिसे बनाएंगे एयरलिफ़्ट के डायरेक्टर

वहीं दूसरी तरफ़, शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नजर आएंगी, का शूटिंग शेड्यूल खत्म किया है ।